अंतरिक्ष से खेत में गिरी ऐसी चीज, भागने लगे लोग, बुलानी पड़ गई पुलिस, लाल रंग की जल रही थी लाइट

BREAKING state राजस्थान राज्य

रंजन दवे/जोधपुरः वैसे तो हम सभी बचपन में एक ना एक बार यह जरूर कल्पना किए होंगे कि अगर आसमान से सैटेलाइट या कोई भी चीज पृथ्वी पर गिरेगी तो क्या होगा? लेकिन यह सवाल अब सच्ची घटना बन गई है. दरअसल, राजस्थान के जोधपुर जिले के बालेसर थाना क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब आसमान से एक अजीबोगरीब चीच आ गिरी. स्थानीय लोगों के बीच कौतहूल का माहौल बन गया. आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची.

यह पूरा मामला बालेसर थाना क्षेत्र के झिनझिनाली गांव की घटना है. गांव के खेत में अंतरिक्ष से एक उपकरण खेत में आ गिरा. मौके पर पहुंची बालेसर थाना की पुलिस ने यंत्र को कब्जे में ले लिया और मामले की जांच शुरू कर दी. गांव के लोगों को जैसे ही खबर मिली की आसमान से कोई चीज खेत में गिरी है तो सभी लोग दौड़े-दौड़े पहुंच गए. यंत्र में बैटरी जैसे पार्ट भी लगे हुए हैं.

बीकानरे के नोखा थाना क्षेत्र के जसरासर गांव में पुलिस थाने की जमीन पर तारबंदी कर कुछ लोगों ने पुलिस कर्मियों पर हमला कर दिया. इन लोगों ने पुलिसकर्मियों व एसएचओ के साथ मारपीट शुरू कर दी. प्राप्त जानकारी के अनुसार जसरासर थाने की विवादित जमीन पर कुछ लोग तारबंदी कर रहे थे. सूचना मिलने पर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तो दोनों पक्षों के बीच कहां सुनी हो गई और और मामला हाथापाई तक आ गया. इस दौरान आरोपियों ने एसएचओ संदीप बिश्नोई के साथ बदसलूकी की और मारपीट करने की जानकारी आ रही है. जिसके बाद अतिरिक्त जाब्ता मौके पर भेजा गया है और दो लोगों को पुलिस ने राउंड अप भी किया है. दरअसल इस भूमि पर कोर्ट का स्टे होने के बावजूद कुछ लोग इस जमीन पर तारबंदी कर रहे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *