Patna Local News: घर में घुसे 9-10 अपराधी, लूटने लगे आभूषण, राइफल की भी डिमांड, मारपीट कर सिर भी फोड़ दिया

BREAKING Creation Home LIVE state दिल्ली देश पटना बिहार

विरोध करने पर हथियारबंद अपराधियों ने परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट कर घर की महिलाओं का आभूषण लूट लिया.
विरोध करने पर हथियारबंद अपराधियों ने परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट कर घर की महिलाओं का आभूषण लूट लिया.

Bihar News: पटना सिटी के बाईपास थानाक्षेत्र के मरचा मरची रोड स्थित सोनम गैस गोदाम के समीप एक घर में घुसकर हथियारबंद अपर …अधिक पढ़ें

संबंधित खबरें

पटना. पटना सिटी के बाईपास थानाक्षेत्र के मरचा मरची रोड स्थित सोनम गैस गोदाम के समीप एक घर में घुसकर हथियारबंद अपराधियों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है. विरोध करने पर हथियारबंद अपराधियों ने परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट कर घर की महिलाओं का आभूषण लूट लिया. घटना बीते देर रात का बताया जाता है.

पीड़ित द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. घटना के संबंध में पूछे जाने पर पीड़ित गृह स्वामी चंद्र मोहन सिन्हा और उनके पुत्र गौरव सिन्हा ने बताया कि बीते देर रात 9-10 की संख्या में हथियारबंद अपराधी घर में घुस गए और पिस्तौल का भय दिखाकर राइफल की मांग करने लगे.

उन्होंने बताया कि राइफल के संबंध में अभिज्ञता जताने पर अपराधियों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. इस दौरान अपराधियों ने उनकी जमकर पिटाई की. साथ ही ईट से सर भी फोड़ दिया, जिससे पिता पुत्र घायल हो गए. इस दौरान अपराधियों ने गृह स्वामी की पत्नी और उनकी बहू के साथ भी मारपीट की. पीड़ित ने बताया कि अपराधियों ने उनकी पत्नी और बहू से दो से ढाई लाख मूल्य के सोने का चैन, मंगलसूत्र, कंगन और कानवाली लूट ली.

घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी मौके से फरार होने में सफल हो गए. घटना के संबंध में पूछे जाने पर बाईपास थानाध्यक्ष राजेश झा ने घटना की पुष्टि करते हुए जल्द ही पूरे मामले का उद्वेदन कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है. फिलहाल पुलिस लुटेरों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालने में जुटी है. मारपीट और लूट की इस वारदात से पीड़ित परिवार खौफजदा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *