बारात में खाने पर मची थी लूट, तभी दूल्हे के दोस्तों ने किया ऐसा कांड, तमतमा उठी दुल्हन, फिर जो हुआ किसी ने नहीं सोचा था

BREAKING Creation Home

दरअसल हुआ यूं कि हम अपने दोस्त की शादी पहुंचे थे. शादी की रस्में शुरू हो गईं थी. दोनों ओर से मेहमान जुटे हउए थे. इस दौर …अधिक पढ़ें

संबंधित खबरें

Marriage Viral Video: शादियां, चाहे हमारे देश में हो या विदेश में, दूल्हा-दुल्हन के दोस्तों और रिश्तेदारों के बिना पूरी नहीं होती. ये दोस्त ही हैं जो शादी में चार चांद लगा देते हैं. उनके बिना मानों कुछ भी पूरा नहीं होता. लेकिन यहीं दोस्त शादी में ऐसा कांड कर देते हैं कि आपको मुंह छुपाना पड़ जाता है. आपको डर लगने लगता है कि कहीं परिवार वाले या फिर होने वाले पति या पत्नी बुरा न मान जाए, शादी रुकने तक की परिस्थिती बन जाती है. ऐसा ही कुछ हुआ एक कपल के साथ. दूल्हे के दोस्तों ने शराब के नशे में ऐसा कांड कर दिया कि दुल्हन भी भड़क गई.

दूल्हे के दोस्त ने सोशल मीडिया पर अपनी एक्सपीरिएंस शेयर किया. दरअसल हुआ यूं कि हम अपने दोस्त की शादी पहुंचे थे. शादी की रस्में शुरू हो गईं थी. दोनों ओर से मेहमान जुटे हउए थे. इस दौरान मेहमानों को खाना खाने के लिए कहा गया. खाना का नाम सुनते ही मेहमान खाने की टेबल पर टूट पड़े, मानों वर्षों के भूखे हों. हम सभी दोस्त देखते रह गए. जब मेहमान बुफे से हटे तो नशे में टेबल के पास पहुंचे तो देखा कि खाना खत्म हो चुका था. फिर सोचा चलो कोई बात नहीं, जो कुछ भी बचा है, उसी से काम चलाते है. हम बचा हुआ खाना खा कर वापस टेबल पर आकर बैठ गए.

भूख लगी तो ऑर्डर कर दिया पिज्जा
कुछ देर के बाद, हमें फिर से भूख सताने लगी. हम भूख से परेशान होकर खाना ऑर्डर करने के बारे में सोचा, फिर शादी के वेन्यू के पास ही एख पिज्जा कॉर्नर से 4 लार्ज पिज्जा और चिकन विंग्स ऑर्डर कर दिए. सारा खाना लेकर वेन्यू में पहुंचकर जैसे ही खाना शुरू किया, मेहमान आकर पूछने लगे कि ये कहां मिल रहा. हमने उनसे बताया कि मिल नहीं रहा है, हमने पास के एक दुकान से खरीदा है. ये बात उड़ते-उड़ते हमारे दोस्तों (दूल्हा-दुल्हन) के पास पहुंची. दुल्हन को काफी बुरा लगा. उसे लगा कि उसका शिकायत हो रहा है कि खाने की मैनेमेंट सही से नहीं हो पाया.

बाहर चले जाते
हमारे दोस्त ने पास आकर कहा कि जब खाना ही था तो बाहर ही जाकर खा लेते, यहां अंदर आकर खाने की क्या जरुरत थी. अब बताओं होने वाली पत्नी से पहले ही डांट पड़ रही है. इस दौरान दुल्हन अपने होने वाले पति और हमें (उसके दोस्तों) को घूरे जा रही थी. हालांकि उसने कुछ बोला नहीं, बस गुस्से में हमें देखे जा रही थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *