20 साल के क्रिमिनल ने थका दिया पुलिस को, 800 से ज्यादा सीसीटीवी खंगालकर दबोचा, जानें कौन है ये?

BREAKING Creation भारत

Churu News: चूरू पुलिस ने होटल सनसिटी फायरिंग केस में बड़ी सफलता हासिल की है. पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले मुख्य …अधिक पढ़ें

संबंधित खबरें

चूरू. चूरू शहर के होटल सनसिटी पर रंगदारी के लिये फायरिंग करने के मामले में कोतवाली पुलिस ने 25 हजार के इनामी मुख्य आरोपी शूटर प्रीतम उर्फ काला को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने फायरिंग की इस वारदात में सहयोग करने के आरोपी को भी अरेस्ट किया है. महज 20 साल की उम्र के इस मुख्य आरोपी को दबोचने के लिए चूरू पुलिस की टीमों ने राजस्थान, हरियाणा, दिल्ली, पंजाब और उत्तरप्रदेश के विभिन्न शहरों में 800 से ज्यादा सीसीटीवी खंगाले. करीब 500 से ज्यादा होटल और धर्मशालाओं में जाकर पड़ताल की. आखिरकार पुलिस ने उसे हरियाणा के भिवानी से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

पुलिस के अनुसार बीते 17 अगस्त को प्रीतम उर्फ काला और योगेश ने अपने चेहरों पर नकाब पहनकर चूरू शहर के होटल सनसिटी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी. फायरिंग की इस वारदात से पूरे इलाके में दहशत फैल गई थी. यह वारदात होटल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. पुलिस ने फायरिंग में काला और योगेश का सहयोग करने के आरोप में भिवानी के ही 21 साल के दिनेश सुनार को गिरफ्तार किया है. पुलिस मामले इस मामले अब तक 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. वारदात में शामिल दूसरे मुख्य आरोपी योगेश की तलाश की जा रही है.

प्रीतम उर्फ काला संपत नेहरा गैंग से जुड़ा है
केस की जांच कर रहे कोतवाली थाने के एसआई रामप्रताप ने बताया कि प्रीतम उर्फ काला संपत नेहरा गैंग से जुड़ा है. वह हरियाणा के भिवानी का ही रहने वाला है. उसने रंगदारी को लेकर अपने साथी योगेश के साथ मिलकर फायरिंग की थी. दोनों आरोपियों की कुंडली खंगाली जा रही है. पुलिस के सामने चुनौती यह थी दोनों आरोपियों की पहचान किस तरह से हो. इसके लिए एसपी जय यादव के निर्देश पर टीमों का गठन किया गया.

दोनों आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा
केस की तफ्तीश करते हुए इससे जुड़े पांच आरोपियों को अलग-अलग जगह से गिरफ्तार किया गया. इन आरोपियों से पूछताछ के बाद दोनों नकाबपोश बदमाशों की पहचान हुई. उसके बाद उनकी तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया गया. दिनेश ने मुख्य आरोपी प्रीतम उर्फ काला और उसके साथी को अन्य संसाधन उपलब्ध करवाए थे. आज दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *