विधवा-तलाकशुदा को देखते ही हो जाता था एक्टिव, करता था मीठी-मीठी बातें, फिर अचानक…

Uncategorized

Ajab Gajab News: 43 वर्षीय एक ठग जिसने कथित तौर पर 77 से अधिक महिलाओं को शादी के बहाने फंसाया और उनसे लाखों रुपये की नक …अधिक पढ़ें

संबंधित खबरें

भुवनेश्वर: शादी को लेकर लड़के-लड़कियों के मन में कई सुनहरे सपने होते हैं. लेकिन इन दिनों शादी के नाम पर बहुत ठगी हो रही है. कपल का दिल उस समय खतरनाक रूप से टूटता है जब उन्हें पता चलता है कि उनके साथ ठगी हो गई. शादी के ना पर ठगी करने ही एक शख्स के बारे में जिसने एक दो लड़कियों को नहीं बल्कि 77 लड़कियों के साथ ठगी की है. 43 वर्षीय एक ठग जिसने कथित तौर पर 77 से अधिक महिलाओं को शादी के बहाने फंसाया और उनसे लाखों रुपये की नकदी और कीमती सामान ठग लिया. उसे क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया.

न्यू इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार सीआईडी-सीबी की साइबर अपराध इकाई ने बिरंची नारायण नाथ को गिरफ्तार किया, जिसके पास से जब्त तीन मोबाइल फोन से महिलाओं की 300 से अधिक अंतरंग तस्वीरें और आरोपियों के साथ उसकी व्हाट्सएप चैट बरामद हुई.

पढ़ें- चीन में बच्चे से ज्यादा कुत्ते… ड्रैगन के लिए नई टेंशन, जिंगपिंग भी रिपोर्ट पढ़कर करने लगे बाप-बाप

कई राज्यों में कर चुका था धोखाधड़ी
सूत्रों ने बताया कि सीबी नाथ द्वारा ठगे गए पीड़ितों की सही संख्या का पता लगा रही है. नाथ मूल रूप से अंगुल के छेंडीपाड़ा का रहने वाला है. प्रारंभिक जांच से पता चला है कि वह 2013 से इस तरह की धोखाधड़ी कर रहा है. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आरोपी ने न केवल ओडिशा बल्कि राजस्थान, पश्चिम बंगाल, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, हरियाणा और नई दिल्ली में भी महिलाओं को ठगा है.

ओडिशा में, बैद्यनाथपुर, जरपाड़ा, बालासोर सदर, छेंड, ढेंकनाल टाउन, नयापल्ली, बालीपटना और अंगुल टाउन पुलिस स्टेशनों में महिलाओं से शादी करने और उनसे जबरन वसूली करने के कम से कम नौ मामले पहले ही उसके खिलाफ दर्ज किए जा चुके हैं. नाथ कम से कम तीन बार जेल गया लेकिन फिर भी उसने अपनी धोखाधड़ी जारी रखी. वह रेलवे, आयकर विभाग, सीमा शुल्क और केंद्रीय उत्पाद शुल्क विभाग का कर्मचारी और यहां तक ​​कि न्यूरोसर्जन के रूप में भी खुद को पेश करता था.

इन महिलाओं को बनाता था टारगेट
आरोपी ने राजनीति विज्ञान, अंग्रेजी और कानून में एमए की डिग्री होने का दावा किया. वह जाहिर तौर पर चार भाषाओं में पारंगत है. पुलिस ने कहा, उसने मंदिरों में कई महिलाओं के साथ शादी की. वैवाहिक साइटों पर, नाथ ज्यादातर मध्यम आयु वर्ग की महिलाओं को निशाना बनाता था जो अलग हो चुकी थीं या तलाकशुदा थीं और विधवा भी थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *