इस पंजाबी महिला के नाम बड़े-बड़े कांड, बिहार के रास्ते जाने वाली थी नेपाल, तभी हो गया खेला!

BREAKING Creation Home state देश बिहार वायरल
रक्सौल में एक पंजाबी महिला को गिरफ्तार किया गया है.

रिपोर्ट- अवनीश कुमार सिंह 

मोतिहारी. रक्सौल के आवर्जन विभाग ने कई लोगों के साथ धोखाधड़ी कर रक्सौल के रास्ते नेपाल भागने का प्रयास कर रही पंजाब की एक महिला शातिर ठग को पकड़ा है. हालांकि इसके बाद आगे की कार्यवाही के लिए आवर्जन विभाग ने महिला को हरैया पुलिस को सुपुर्द कर दिया है. जानकारी के अनुसार पुलिस ने रक्सौल के रास्ते बीरगंज भागने का प्रयास कर रही इस महिला को इमीग्रेशन क्लीयरेंस के दौरान पकड़ा है. इसकी पहचान शालीका वाधवा के रूप में की गई है जो पंजाब की मेन बाजार अबोहर फाजिल्का की निवासी है.

महिला की पहचान हरकेश चंदर के पुत्री के रूप की गई है. महिला के ऊपर चंडीगढ़ थाने में 6 दिसंबर 23 को कांड संख्या 127/ 2023 दर्ज है. महिला को इस मामले में इमीग्रेशन ने गिरफ्तार किया गया है. इस कांड में इस महिला के ऊपर 420, 506/120 ब आईपीसी की धारा के अंतर्गत केस दर्ज है. हरैया थाना अध्यक्ष अंजन कुमार ने बताया कि पूछताछ के बाद पता चला है कि इस पंजाबी महिला के ऊपर कई अन्य ठगी के कांड पंजाब में अलग-अलग स्थान में दर्ज हैं.

उन्होंने बताया कि यह महिला पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर एक से  बढ़कर एक ठगी की कार्य करती रही है. लेकिन, अब यह पुलिस की रडार पर थी. इसलिए नेपाल भागने की फिराक में लगी थी. पंजाब पुलिस को भी इसके नेपाल भाग जाने का अंदेशा बना हुआ था. पंजाब पुलिस के द्वारा इसी वजह से पहले पहले से ही इमिग्रेशन विभाग को नोटिस जारी कर इसकी जानकारी दे दी गई थी. थाना अध्यक्ष अंजन कुमार ने उक्त महिला से पूछताछ कर इसको न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. अब कोर्ट से अनुमति मिलते ही पंजाब पुलिस महिला को अपने साथ ले जा सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *