एक्स पर सेलिब्रेट हो रही ये शादी, आनंद महिंद्रा ने लिखा- Great Indian Wedding, पोस्ट पर आए हजारों कॉमेंट्स

BREAKING Creation Home देश भारत मनोरंजन मुंबई

आनंद महिंद्रा ने इस जोड़ी की तस्वीर पोस्ट कर लिखा- ग्रेट इंडियन मैरेज.
आनंद महिंद्रा ने इस जोड़ी की तस्वीर पोस्ट कर लिखा- ग्रेट इंडियन मैरेज.

ब्लॉगिंग साइट एक्स पर एक और शादी की खूब चर्चा है. इसमें एक आम गोरे लड़के ने भारतीय लड़की को हमसफर बनाया है. लेकिन, आज य …अधिक पढ़ें

संबंधित खबरें

वैसे तो यह जुलाई का महीना है. पूरा देश मानसूनी बारिश की चपेट में है. लेकिन, इस महीने भी खूब शादियां हो रही हैं. क्योंकि, हमारे पंचांग में मई-जून के महीने में शादी के लिए शुभ मुहुर्त नहीं थे. यानी पूरा देश बारिश की बौछारों के बीच शादी समारोहों को खूब इंज्वाय कर रहा है. इस बीच जाने माने उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने शादी की एक तस्वीर शेयर की है. इसमें एक गोरा दूल्हा और सांवली दुल्हन नजर आ रही है. यह टिपिकल दक्षिण भारतीय परंपरा की एक आम शादी है लेकिन महिंद्रा ने इस तस्वीर के साथ एक जानदार कैप्शन दिया है. उन्होंने लिखा है- There’s another Great Indian Wedding to celebrate…

अब इस तस्वीर पर खूब कॉमेंट आ रहे हैं. यूजर्स पूछ रहे हैं कि यह तस्वीर किस कपल की है. आखिर यह इतना खास क्यों है. तो हम आपको बताते हैं. दरअसल, यह सात समंदर पार के एक लड़के और एक दक्षिण भारतीय लड़की की तस्वीर है. इसमें दूल्हे बना लड़का अमेरिकी है जबकि दुल्हन अपने आंध्र प्रदेश की बिटिया है. दोनों की शादी 2014 में पूरी तरह से हिंदू रीति-रिवाजों के साथ हुई थी. यह तस्वीर भी उसी वक्त की है.

दूल्हे का नाम जेडी वांस है. दुल्हन का नाम ऊषा चिलिकुरी है. दरअसल, अमेरिका में रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रपति उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने अपने डिप्टी के रूप में जेडी वांस के नाम की घोषणा की है. यानी ट्रंप ने अमेरिका के उपराष्ट्रपति उम्मीदवार के रूप में जेडी वांस का चयन किया है.

anand mahindra post jd vance and usha chilukuri photo on x and say there is another great indian wedding to celebrate

इस दंपति के दो खूबसूरत बच्चे हैं.

अमेरिका में राष्ट्रपति के साथ उप राष्ट्रपति का भी चुनाव होता है. इसके लिए राष्ट्रपति के उम्मीदवार को अपने उप का नाम पर जनता के सामने रखना होता है. मौजूदा कार्यकाल में जो बाइनड राष्ट्रपति हैं वहीं भारतीय मूल की कमला हैरिस वहां की उपराष्ट्रपति हैं.

भारत कनेक्शन
जेडी वांस के नाम की घोषणा के बाद से उनकी पत्नी के भारतीय मूल के होने के कारण उनकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही है. यूजर्स कमला हैरिस की तरह जेडी वांस में भारत कनेक्शन खोज रहे हैं. आनंद महिंद्रा ने भी इस तस्वीर को शेयर कर जेडी वांस के भारत कनेक्शन की ही बात कही है. इस तरह देखें तो जेडी वांस भारत के दामाद हैं.

उनकी इस तस्वीर पर हजारों कॉमेंट आए हैं. तमाम यूजर्स जेडी वांस को बधाई दे रहे हैं. हालांकि तमाम यूजर्स को अभी पता नहीं है कि जेडी वांस कौन हैं. ये इस तस्वीर को लेकर सवाल कर रहे हैं. यूजर्स जेडी वांस और ऊषा की लव स्टोरी की भी चर्चा कर रहे हैं. कुछ कह रहे हैं कि दुनिया में भारत की ताकत लगातार बढ़ रही है. कई यूजर्स जेडी वांस के पूरी तरह हिंदू रीति रिवाज अपनाने की तारीफ कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *