चुनावी समर के बीच सैम पित्रोदा का बड़ा बयान, अब राहुल गांधी की किनसे कर दी तुलना, बताया ज्‍यादा इंटेलेक्चुअल

BREAKING Creation Home देश

Sam Pitroda News: चुनावी फिजा बनते ही इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्‍यक्ष सैम पित्रोदा का एक बार फिर से बड़ा बयान सामने …अधिक पढ़ें

संबंधित खबरें

नई दिल्‍ली. इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्‍यक्ष सैम पित्रोदा चुनावी मौसम में ऐसा बयान देते हैं, जो चर्चा का विषय बन जाता है. लोकसभा चुनाव से ठीक पहले पित्रोदा ने एक ऐसा बयान दिया था, जिसकी चहुंओर आलोचना हुई थी. कांग्रेस पार्टी ने उनके बयान से खुद को अलग कर लिया था. अब जबकि हरियाणा और जम्‍मू-कश्‍मीर में विधानसभा चुनाव का ऐलान हो चुका है और प्रचार अभियान उफान पर है तो सैम पित्रोदा ने एक बार फिर से बड़ी बात कही है. इस बार उन्‍होंने राहुल गांधी की उनके द‍िवंगत पिता राजीव गांधी से ही तुलना कर डाली है. पित्रोदा ने राहुल को राजीव गांधी की तुलना में ज्‍यादा इंटेलेक्‍चुअल और बेहतर रणनीतिकार बताया है.

लंबे समय से गांधी परिवार के वफादार रहे सैम पित्रोदा ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी और उनके बेटे राहुल गांधी को ‘आइडिया ऑफ इंडिया’ का कस्‍टोडियन बताया है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अपने पिता राजीव गांधी से ज्यादा बुद्धिमान हैं और वह रणनीति बनाने के मामले में भी उनसे बेहतर हैं. न्‍यूज एजेंसी PTI को दिए इंटरव्‍यू में सैम पित्रोदा ने जोर देकर कहा कि लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी में प्रधानमंत्री बनने के सारे गुण हैं. इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष पित्रोदा ने भाजपा के इन आरोपों को झूठा करार देते हुए खारिज किया कि राहुल ने अपनी पिछली विदेश यात्राओं के दौरान भारत सरकार की आलोचना करने वाली टिप्पणियां की थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *