BPSC 70वीं भर्ती नोटिफिकेशन bpsc.bih.nic.in पर जल्द, SDM, DSP सहित इन पदों पर होगी भर्तियां

BREAKING Creation Home पटना बिहार राज्य

BPSC 70वीं भर्ती के लिए जल्द ही नोटिफिकेशन जारी की जाएगी.
BPSC 70वीं भर्ती के लिए जल्द ही नोटिफिकेशन जारी की जाएगी.

Sarakri Naukri 2024 BPSC 70th Recruitment 2024: बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) जल्द ही बीपीएससी 70वीं भर्ती के लिए नोटिफिके …अधिक पढ़ें

संबंधित खबरें

BPSC 70th Recruitment 2024: अगर आप भी SDM, DSP, DEO सहित ऑफिसर के पदों पर नौकरी (Sarkari Naukri) पाने की ख्वाहिश रखते हैं, तो आपके लिए जल्द ही खुशखबरी आनेवाली है. बिहार लोक सेवा आयोग जल्द ही बीपीएससी 70वीं कंबाइंड भर्ती परीक्षा के लिए नोटिफिकेशन जारी कर सकता है. इन पदों के लिए सामान्य प्रशासन विभाग से आयोग को रिक्तियां मिली है. इसके लिए आयोग लगभग 1600 पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी कर सकता है.

बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) द्वारा एक बार बीपीएससी 70वीं कंबाइंड परीक्षा के लिए नोटिफिकेशन जारी होने के बाद उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in के जरिए आवेदन कर सकते हैं. इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस लिंक https://www.bpsc.bih.nic.in/ के माध्यम से भी अप्लाई कर सकते हैं. बीपीएससी के इस भर्ती में एसडीएम से लेकर डीएसपी के पद शामिल हैं. इसके अलावा डीईओ, आरडीओ, बीपीआरओ,आरओ समेत कई पदों के लिए विज्ञापन जारी किया जाएगा.

बीपीएससी 70वीं कंबाइंड भर्ती परीक्षा के लिए 50 प्रतिशत आरक्षण रोस्टर के आधार पर वैकेंसी निकलेगी. इसके लिए बिहार लोक सेवा आयोग 15 सितंबर से पहले नोटिफिकेशन जारी करेगा. बीपीएससी के इस भर्ती में सबसे अधिक लगभग 400 पदों पर आरडीओ की वैकेंसी होगी. इसके बाद SDM के लिए 200 पद और डीएसपी के 130 से 140 पद शामिल है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *