R G Kar Rape Murder: TMC नेताओं के बिगड़े बोल, सांसद बोले- हड़ताल के नाम पर बॉयफ्रेंड के साथ हैं डॉक्टर, दूसरे बोले- महिलाएं रात में न करें काम

BREAKING Creation देश पश्चिम बंगाल

R G Kar Rape Murder: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में एक ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और मर्डर की घटना से पूरा देश हिला …अधिक पढ़ें

संबंधित खबरें

R G Kar Rape Murder: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में बीते सप्ताह ट्रेनी डॉक्टर से साथ रेप और हत्या की घटना पर डॉक्टरों का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस बीच तृणमूल नेताओं के बोल बिगड़ गए हैं. एक वरिष्ठ सांसद अरुप घोष ने कहा है कि महिला डॉक्टर अपने बॉयफ्रेंड के साथ हैं, लेकिन किसी मरीज की मौत हुई तो वे उन्हें नहीं बचा पाएंगे. एक दूसरे नेता माजिद मेमन ने कहा कि इस मसले पर भाजपा राजनीति कर रही है. उनका सुझाव है कि महिलाएं रात में ड्यूटी न करें. वैसे इसका सुरक्षा से कोई लेना नहीं है, लेकिन महिलाओं को चाहिए कि वे देर रात बाहर न जाया करें. हो सके तो ड्यूटी से बचने की कोशिस करें.

आरजी कर रेप मर्डर केस की जांच सीबीआई कर रही है. घटना के विरोध में डॉक्टरों की हड़ताल जारी है. राज्य में सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस के सांसद अरुप घोष का यह धमकी भरा बयान आया है. उन्होंने हड़ताल को लेकर कहा कि डॉक्टरों को अपने बॉयफ्रेंड के साथ जाना हैं, या अपने घर जाना है, वे जाएं लेकिन किसी मरीज की मौत हुई तो वे उन्हें नहीं छोड़ेंगे.

हम नहीं बचा पाएंगे
घोष ने कहा कि हड़ताल की वजह से अगर जनता की गुस्सा डॉक्टरों पर फूटता है तो हम उन्हें नहीं बचा पाएंगे. राज्य के बांकुरा जिले में रविवार को एक सभा में अरुप घोष ने कहा कि आंदोलन के नाम पर आप घर जा सकते हैं या अपने बॉयफ्रेंड के साथ घूमने जा सकते हैं. लेकिन आपकी हड़ताल की वजह से किसी मरीज की मौत होती है और जनता का गुस्सा आप पर फूटता है तो हम नहीं बचा पाएंगे.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक अरुप घोष अपनी बात पर अड़े रहे और जब वह मंच से नीचे आ गए तो पत्रकारों ने यही सवाल फिर दोहराया तो उन्होंने कहा कि डॉक्टर हड़ताल पर हैं. वे हड़ताल के नाम पर बाहर हैं. लेकिन, अगर जनता को इलाज नहीं मिलेगा तो स्वाभाविक तौर पर उन्हें गुस्सा आएगा. फिर हम उन्हें नहीं बचा पाएंगे.

ऊंगली तोड़ने की दी थी धमकी
आरजी कर रेप मर्डर को लेकर पूरे देश में उबाल है. इस घटना के बाद 14 अगस्त की रात में भी आरजी कर कॉलेज और हॉस्पिटल में भारी बवाल हुआ था. इसके बाद से सत्ताधारी तृणमूल के नेताओं और विपक्षी नेताओं के बीच जुबानी जंग चल रही है. पिछले दिनों टीएमसी एक अन्य नेता ने भी विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा कि जो कोई भी इस मामले में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर ऊंगली उठाएगा हम उसकी ऊंगलियां तोड़ देंगे.

उधर, महाराष्ट्र से आने वाले टीएमसी नेता माजिद मेमन ने महिलाओं को लेकर अजीबो-गरीब सुझाव दे दिया. उन्होंने कहा कि क्या इस तरह की घटनाएं उन राज्यों में नहीं हुई जहां बीजेपी की सरकार है लेकिन राजनीतिक कारणों की वजह से इसको ज्यादा उछाला जा रहा है. बीजेपी राजनीति कर रही हैं. मेरा सुझाव है कि महिला रात में ड्यूटी न करे. इसका सुरक्षा से कोई लेना नहीं है. लेकिन महिलाओं को चाहिए कि वे देर रात बाहर न जाएं.

T

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *