Ranchi News: सीधे ऊपर भेज दूंगा, झारखंड कांग्रेस नेता को मयंक सिंह गैंग से धमकी, मांगी एक करोड़ रंगदारी

BREAKING Creation Home झारखंड देश रांची राज्य

Ranchi News: झारखंड में अमन साहू गैंग और लॉरेंस बिश्नोई के बीच माध्यम का काम करने वाले मयंक सिंह का गिरोह दिनों दिन अपन …अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

झारखंड के कांग्रेस प्रदेश सचिव ईश्वर आनंद को मिली धमकी.अमन साहू गैंग की ओर से एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी.

रांची. अमन साहू गैंग को वर्तमान में ऑपरेट करनेवाला सुनील कुमार मीणा उर्फ मयंक सिंह ने झारखंड प्रदेश कांग्रेस के सचिव ईश्वर आनंद को धमकी दी है. इस धमकी के साथ अखबारों में छपे कुख्यात अमन साव के आतंक की कहानी और तस्वीर भी साझा की गई है. ईश्वर से 1 करोड़ की रंगदारी मांगी गई है और न देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है. ईश्वर आनंद को ये धमकी व्हाट्सएप कॉल और मैसेज कर दी गई है. वहीं, इस धमकी के बाद से ईश्वर आनंद का पूरा परिवार दहशत में है.

मामले की जानकारी देते हुए ईश्वर आनंद ने बताया की इंडोनेशिया के नंबर से कॉल आया था और फिर उसी नंबर से मैसेज कर रंगदारी मांगी गई. वहीं, ईश्वर ने बताया कि वो पेशे से एक बिल्डर भी है और इस कारण फ्लैट बेचने के लिए अक्सर विज्ञापन निकालते हैं. इसी नंबर पर ये कॉल और मैसेज किए गए है. इस मैसेज के बाद से ही कांग्रेस नेता और इनका पूरा परिवार चिंता में है.

रंगदारी की मांग करते हुए मयंक सिंह गैंग ने मैसेज देते हुए लिखा, अभी आप लोग बहुत पैसा कमा लिये अपार्टमेंट में. अबे ज्यादा नाटक मत करो और गैंग के लिए एक वीक (सप्ताह) में एक करोड़ रेडी करके कॉल करो, और ज्यादा दिमाग इधर-उधर लगाया तो सीधे ऊपर भेज दूंगा.

मयंक सिंह गैंग ने कांग्रेस नेता ईश्वर आनंद से रंगदारी मांगी है जिसके बाद परिवार के लोग डरे हुए हैं.

बता दें की हाल के दिनों में जो धमकी पीएलएफआई और अमन साहू गैंग के द्वारा व्यवसायियों को मिली है, उनमें ये समानता है कि उन व्यवसायियों के द्वारा विज्ञापन के लिए जिस नंबर को जारी किया जाता है, धमकी उसी नंबर पर आते हैं. हालांकि, इस बीच रांची पुलिस और झारखंड एसटीएफ ने अमन साहू गैंग से संबंधित गैंगस्टरों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है.

हाल में ही दुबई में रह कर झारखंड ने आतंक का साम्राज्य चलाने वाले गैंगस्टर प्रिंस खान के खिलाफ इंटरपोल ने रेड कॉर्नर नोटिस जारी कर दिया है. वहीं, मलेशिया में छिपे अमन साहू के गिरोह और लॉरेंस बिश्नोई गैंग के बीच कड़ी का काम करने वाला मयंक सिंह उर्फ सुनील मीणा के खिलाफ भी एटीएस ने शिकंजा कस दिया है. अब मयंक सिंह के रेड कॉर्नर नोटिस की बारी आ चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *