कनवास में आयोजित होने वाली विशाल आमसभा में राजस्थान कांग्रेस प्रभारी, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष व पूर्व उप मुख्यमंत्री लेंगे भाग

Economic News Enterainment Fashion Gadget Home Travel

आपणी आवाज़

मंगलवार को विधायक भरत सिंह कुंदनपुर के निर्देश से पूर्व ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष कुशलपाल सिंह पानाहेड़ा के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने जयपुर जाकर एआईसीसी के राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखविंदर सिंह रंधावा, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट से मुलाकात की।

विधायक भरत सिंह कुंदनपुर की तरफ से आगामी 20 अगस्त को सांगोद विधानसभा के ग्राम कनवास में होने वाली विशाल आमसभा में आने का निमंत्रण दिया। जिसे सभी ने स्वीकार करते हुए आने पर सहमति जताई है। पूर्व ब्लाक अध्यक्ष कुशलपाल सिंह ने बताया कि आगामी 20 अगस्त को पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी की जयंती के अवसर पर विधायक भरत सिंह कुंदनपुर के नेतृत्व में कनवास में एक विशाल आमसभा होने जा रही है जिसमें हजारों लाखों की तादात में कार्यकर्ता भाग लेंगे। इस संदर्भ में सुखविंदर सिंह रंधावा, गोविंद सिंह डोटासरा एवं सचिन पायलट को विधायक भरत सिंह की तरफ से निमंत्रण सौंपा है जिस पर सभी नेताओं ने उस में आने की सहमति जताई है। इस दौरान कनवास नगर कांग्रेस अध्यक्ष महावीर पारेता, पूर्व सरपंच रामप्रसाद नगर एवं परशराम बेरवा मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *