पार्टी से लौट रही थी 21 साल की छात्रा, बाइक सवार से मांगी ल‍िफ्ट, लेकिन अगले ही पल हो गया बड़ा कांड

BREAKING Home LIVE देश बेंगलुरु राज्य

बेंगलुरु में छात्रा ने लगाया रेप का आरोप (सांकेत‍िक तस्‍वीर)
बेंगलुरु में छात्रा ने लगाया रेप का आरोप (सांकेत‍िक तस्‍वीर)

बेंगलुरु में एक छात्रा ने बाइक सवार से ल‍िफ्ट मांगी. छात्रा आरोप है क‍ि बाइक सवार ने उसे सुनसान जगह ले जाकर रेप क‍िया. …अधिक पढ़ें

संबंधित खबरें

बेंगलुरु से दिल दहला देने वाला एक और मामला सामने आया है. 21 साल की एक छात्रा पार्टी से लौट रही थी. रास्‍ते में कोई सवारी नहीं मिली तो उसने बाइक सवार से ल‍िफ्ट ले ली. लेकिन वह शख्‍स छात्रा को उसके घर ले जाने की बजाय एक सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ दरिंदगी की. पुल‍िस ने जांच शुरू कर दी है.

एसीपी रमन गुप्ता ने बताया क‍ि घटना रव‍िवार भोर की है. कॉलेज में लास्‍ट ईयर की पढ़ाई कर रही छात्रा कोरमंगला में एक पार्टी में शामिल होकर लौट रही थी. उसे हेब्बागोडी स्थित अपने घर जाना था. वह अकेली थी. उसने कई वाहनों को रोकने की को‍श‍िश की लेक‍िन नहीं रुके.

सुनसान जगह ले गया
इसके बाद उसने एक बाइक सवार से ल‍िफ्ट ली. कुछ दूर चलने के बाद बाइक सवार अलग रास्‍ते पर छात्रा को ले गया, जो बेहद सुनसान जगह थी. छात्रा का आरोप है क‍ि बाइक सवार ने उसके साथ बलात्‍कार क‍िया. एसीपी ने बताया क‍ि रेप का मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है.

पुल‍िस को थोड़ा संदेह
एसीपी ने कहा क‍ि यह मामला थोड़ा संद‍िग्‍ध लग रहा है. क्‍योंक‍ि ज‍िस शख्‍स ने ल‍िफ्ट दी, उसी पर रेप करने का संदेह है. हम जांच कर रहे हैं. मैंने खुद और अन्‍य पुल‍िस अध‍िकार‍ियों ने घटनास्‍थल का दौरा क‍िया है. पीड़‍िता और उसके पर‍िजनों से बात की है. हमने सारी जानकारी जुटा ली है. मामले की तफ्तीश के ल‍िए पांच टीमें लगाई गई हैं. जल्‍द ही अपराधी को ग‍िरफ्तार कर ल‍िया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *