Rajasthan News : RPSC के पूर्व मेंबर रामूराम राईका का दावा-समाज के कई लोगों को आगे बढ़ाया, वीडियो वायरल

BREAKING Home देश भारत वायरल

Rajasthan News : राजस्थान लोक सेवा आयोग के पूर्व सदस्य रामूराम राईका की राजस्थान एसआई पेपर लीक केस में गिरफ्तारी के बाद …अधिक पढ़ें

जोधपुर. राजस्थान पुलिस सब इंस्पेक्टर पेपर लीक केस में गिरफ्तारी के बाद आरपीएससी के पूर्व सदस्य रामूराम राईका का एक वीडियो बेहद तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राईका राजस्थान लोक सेवा आयोग के सदस्य रहते हुए समाज के लोगों को आगे बढ़ाने का दावा करते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो जोधपुर के रावण का चबूतरा में आयोजित हुए राईका समाज के सम्मेलन का बताया जा रहा है. राईका को पेपर लीक केस की जांच एजेंसी ने रविवार रात को गिरफ्तार किया है.

रामूराम राईका की गिरफ्तार के बाद सोमवार को सुबह यह वीडियो सोशल मीडिया में वारयल हुआ. इस वीडियो में रामूराम कह रहे हैं कि उन्होंने RPSC में सदस्य रहने के दौरान समाज के काफी लोगों को इंटरव्यू में बढ़ाने का काम किया है. राईका ने समाज के एक शख्स का जिक्र करते हुए कहा कि वो अकेले ही नहीं हैं समाज में. मैंने भी आरपीएससी में मेंबर रहते हुए समाज के कई लोगों को आगे बढ़ाया है. राईका समाज का यह सम्मेलन अगस्त 2023 में आयोजित हुआ था. इस सम्मेलन में राईका समाज के उत्थान को लेकर चर्चा की गई थी.

रामूराम के बेटा और बेटी दोनों उनके कार्यकाल में थानेदार बने
पेपर लीक केस की जांच कर रही एसआईटी की नोडल एजेंसी एसओजी ने रविवार को पांच ट्रेनी थानेदारों को गिरफ्तार किया था. उनमें रामूराम राईका का बेटा और बेटी भी शामिल है. राईका के बेटे और बेटी ने राजस्थान पुलिस सब इंस्पेक्टर परीक्षा में टॉप रैंक प्राप्त की थी. वे दोनों आरपीए में ट्रेनिंग कर रहे थे. राईका के बेटे और बेटी की गिरफ्तारी के बाद रामूराम की गिरफ्तारी की भी चर्चा जोर पकड़ गई थी.

राईका को रविवार रात को गिरफ्तार किया गया है
उसके बाद एसओजी ने रविवार को रामूराम को तलब कर पूछताछ की बाद में देर रात राईका को गिरफ्तार कर लिया गया. एसओजी ने आज राईका को कोर्ट में पेश कर नौ दिन का रिमांड मांगा है. राईका को कोर्ट में पेश करने के दौरान वकीलों उसके खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *