अजब गजब :- 15 साल पहले जिस अंकल की शादी में गई थी छोटी बच्ची, अब उनसे ही शादी कर बन गई उनकी तीसरी पत्नी

Home Lifestyle इंडोनेसिया देश वायरल विदेश

इंडोनेशिया में रह रही एक महिला को हाल में ये पता चला की वह अपने पति की दूसरी शादी में मेहमान बनकर गई थी। उस वक्त उसकी उम्र सिर्फ 9 साल थी और अब वह अपने पति की तीसरी बीवी है।

आपने कई ऐसे कपल देखे होंगे, जिनमें कोई मेल नहीं दिखता। पति अगर लंबा है तो उसकी पत्नी छोटी होगी। पति काला होगा तो पत्नी गोरी चिट्टी। कभी-कभी तो कई ऐसे भी कपल देखने को मिल जाते हैं जिसमें  पति अगर उम्रदराज है तो उसकी पत्नी उम्र में उससे काफी छोटी होगी। कुछ ऐसे ही एक कपल की कहानी इन दिनों सुर्खियों में है। जिसमें पति और पत्नी की उम्र के बीच इतना फासला है कि लोग इन्हें बाप-बेटी की जोड़ी समझ लेते हैं। दरअसल, इस कपल के उम्र में 38 साल का फासला है। जहां पति 62 साल का है, वहीं, उसकी पत्नी 24 साल की है। हालांकि शख्स की यह तीसरी शादी की है। जिसमें उसने 24 साल की लड़की से शादी की है।

पति की दूसरी शादी के वक्त सिर्फ 9 साल की थी महिला

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, यह मामला इंडोनेशिया के बांका आइलैंड का है। अब कपल की शादी से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा भी सामने आया है। जहां शख्स की पत्नी को उसकी दूसरी शादी की एल्बम मिली। जिसे देखने के बाद वह हैरान रह गई। 24 साल की रेनाता फदेइया ने अपने से उम्र में 38 साल बड़े एक शख्स से शादी की है। रेनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बताया कि उसे अपने पति की दूसरी शादी को लेकर कुछ ऐसा पता चला है जिसे जानने के बाद वह दंग रह गई थी।उसने बताया कि साल 2009 में वह अपने पति की दूसरी शादी में मेहमान बनकर आई थी। उस वक्त वह सिर्फ 9 साल की थी और आज उसी शख्स की वह तीसरी पत्नी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *