इशान की भारतीय टीम में वापसी का चांस नहीं, उसे आईपीएल पर फोकस करना चाहिए, पड़ोसी मुल्क से आया बयान

BREAKING Sports क्रिकेट खेल

इशान किशन टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर बासित अली का कहना है कि रेड बॉल क्रिकेट खेलने के ब …अधिक पढ़ें

संबंधित खबरें

नई दिल्ली. पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर बासित अली ने इशान किशन की टीम इंडिया में वापसी को लेकर बड़ा बयान दिया है. बासित का कहना है कि इशान के लिए निकट भविष्य में टीम इंडिया में वापसी के चांस जीरो है. बाएं हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज इशान से भारतीय सेलेक्टर इस समय नाराज चल रहे हैं. टीम इंडिया में वापसी के लिए इशान ने बूची बाबू इंविटेशन टूर्नामेंट का रुख किया है. इशान ने इस टूर्नामेंट में शतक के साथ वापसी की है. शतक के साथ शानदार शुरुआत करने के बावजूद इशान को टीम इंडिया में वापसी करने में कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ रहा है.

बासित अली (Basit Ali) ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी तक इशान किशन (Ishan Kishan) टीम इंडिया में वापसी नहीं हो सकती. बासित ने कहा कि चैंपियंस ट्रॉफी 2025 में भी उनका जगह नहीं मिल सकती. इसलिए अब इस बल्लेबाज को नेशनल टीम में वापसी की बजाय आईपीएल पर फोकस करना चाहिए.

कौन है वो बल्लेबाज? जिसने 1 ओवर में बना दिए इतने रन, कोई सपने में भी नहीं सोचेगा

नीरज चोपड़ा नहीं, इस भारतीय के नाम है सबसे दूर जैवलीन फेंकने का वर्ल्ड रिकॉर्ड, जानिए कौन है वो?

विराट कोहली के 5 महारिकॉर्ड

विराट कोहली के 5 महारिकॉर्डआगे देखें…

‘चैंपियंस ट्रॉफी तक इशान को नहीं मिल सकता मौका’
बासित अली ने कहा, ‘इशान किशन को अब आईपीएल पर ध्यान देने की जरूरत है. क्योंकि ऑस्ट्रेलिया सीरीज तक उनके पास भारतीय टीम में वापसी का कोई मौका नहीं है. असल में, चैंपियंस ट्रॉफी तक कोई मौका नहीं है. देखते हैं उसके बाद क्या होता है.’ इशान रणजी ट्रॉफी सीजन में खेलने की उम्मीद लगाए बैठे हैं. इशान ने आखिरी बार 2022 में फर्स्ट क्लास मैच खेला था. वह 2023 में रणजी ट्रॉफी से दूर रहे.

बीसीसीआई ने सालाना कॉन्ट्रेक्ट से किया बाहर
इशान किशन ने 2024 में डोमेस्टिक क्रिकेट से दूरी बना ली थी. इसके बाद बीसीसीआई ने उन्हें सालाना कॉन्ट्रेक्ट से बाहर कर दिया. इससे पहले कहा गया था कि सेलेक्टर चाहते हैं कि अगर इशान को भारतीय टीम में वापसी करनी है तो उन्हें पहले घरेलू रेड बॉल क्रिकेट में खेलना होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *