झारखंड चुनाव: रैली करने गए थे शिवराज सिंह चौहान, भारी बारिश से कार गड्ढे में फंसी

Uncategorized

Shivraj Singh Car Stuck In A Pothole: केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान की कार झारखंड के बहरागोड़ा में भारी बारिश …अधिक पढ़ें

संबंधित खबरें

नई दिल्ली. केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान की कार सोमवार को झारखंड के बहरागोड़ा में भारी बारिश के कारण कीचड़ भरे गड्ढे में फंस गई. वे आगामी झारखंड विधानसभा चुनाव से पहले एक सार्वजनिक रैली के लिए जा रहे थे. गाड़ी के रुक जाने के बाद चौहान को गाड़ी छोड़नी पड़ी और बारिश के बीच उनकी सुरक्षा टीम ने उन्हें तुरंत दूसरी गाड़ी में बिठाया. रैली के दौरान चौहान ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) और INDIA गठबंधन में उनके सहयोगियों पर तीखा हमला किया.

मौजूदा राज्य सरकार की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि “हमारे ऊपर मंडरा रहे काले बादल संकट की तरह लग सकते हैं, लेकिन बड़ा संकट हेमंत सोरेन सरकार, झारखंड मुक्ति मोर्चा सरकार और कांग्रेस सरकार है. उन्होंने आगे हमला करते हुए कहा कि यह झारखंड मुक्ति मोर्चा नहीं है, यह हेमंत सोरेन द्वारा संचालित अपराध, हत्या और माफिया की सरकार है. गौरतलब है कि असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा के साथ चौहान को झारखंड चुनाव के लिए भाजपा का प्रभारी नियुक्त किया गया है. रैली को संबोधित करते हुए चौहान ने हेमंत सोरेन के नेतृत्व वाली सरकार, झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) और उनके सहयोगी कांग्रेस पर तीखा हमला किया.

हेमंत सोरेन की सरकार रेत लूटने का काम कर रही
चुनावी रैली में शिवराज सिंह ने कहा कि हेमंत सोरेन की सरकार रेत लूटने का काम कर रही है. मैं आज भारतीय जनता पार्टी की तरफ से आपको वचन देता हूं कि झारखंड में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत हर गरीब को पक्का मकान दिया जाएगा. गरीबों को मकान बनाने के लिए रेत फ्री में देंगे. शिवराज सिंह ने कहा कि झारखंड वालों, मैं आज आपसे ये कहने आया हूं कि हम राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर बनाएंगे. ताकि कोई विदेशी घुसपैठिया अपना आधार कार्ड न बनवा पाए, वोटर लिस्ट में अपना नाम न लिखवा पाए. आज झारखंड की माटी और बेटी सुरक्षित नहीं है. हेमंत सोरेन सरकार वोट के लालच में झारखंड की माटी का सौदा कर रही है.

जो राबड़ी देवी, मांझी और चंपाई न कर सके… केजरीवाल के हटने के बाद आत‍िशी ने कर द‍िया कमाल, द‍िल्‍ली की पॉल‍िटिक्‍स में ऐसा क्‍या हुआ?

लव जिहाद नहीं चलेगा
शिवराज सिंह ने कहा कि झारखंड में लव जिहाद नहीं चलेगा. झारखंड में लैंड जिहाद नहीं चलेगा. सोरेन सरकार झारखंड में घुसपैठ करा रही है. घुसपैठिये रोजगार छीनने का काम कर रहे हैं, हमारी रोटी खतरे में है. मैं आपसे कहना चाहता हूं कि झारखंड की माटी, बेटी और रोटी को सुरक्षित भारतीय जनता पार्टी की सरकार ही करेगी. झारखंड की बहनें अलग-अलग पोटली में मिट्टी लेकर आई हैं और कह रही हैं कि यहां माटी, बेटी और रोटी सुरक्षित नहीं है. मैं भारतीय जनता पार्टी की ओर से वचन देता हूं कि झारखंड में माटी, बेटी और रोटी की सुरक्षा हम करेंगे. बादल बरस रहे हैं, बिजली चमक रही है, घनघोर बारिश हो रही है लेकिन आप फिर भी परिवर्तन के लिए डटे हुए हैं. ये माहौल देखकर मैं कह सकता हूं कि अंधेरा छटेगा, सूरज निकलेगा, कमल खिलेगा और झारखंड में परिवर्तन आएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *