पहले किया VIDEO कॉल, फिर कहा- पहचान लिया मैं लॉरेंस बिश्नोई ही हूं’, जेल में कैद डॉन ने दी धमकी, मांगे 5 करोड़

Uncategorized

Lawrence Bishnoi: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का खौफ फिर से छाने लगा है. आलम यह है कि वह जेल के अंदर से ही दुबई में बैठे मा …अधिक पढ़ें

संबंधित खबरें

नई दिल्ली. जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई एक बार फिर सुर्खियों में है. इस बार उसका एक वीडियो कॉल वायरल हो रहा है, जिसमें वह सामने वाले शख्स से 5 करोड़ की फिरौती मांग रहा है और रकम ना देने की स्थिति में अंजाम भुगतने की धमकी देता. बताया जा रहा है कि यह धमकी उसने अवैध कॉल सेंटर चलाने वाले कुणाल छाबड़ा को दिया था, जो इस वक्त दुबई में है. पहले तो छाबड़ा को इस बात का भरोसा नहीं होता यह कॉल लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से ही आया है, लेकिन बाद में जब वह वीडियो कॉल करता है तो उसे यकीन हो जाता है.

धमकी के वीडियो कॉल मे लॉरेंस कुणाल को यकीन दिलवाने के लिए पहले वीडियो कॉल करता है ताकि कुणाल जान ले कि मैं लॉरेंस बिश्नोई ही हूं. वीडियो कॉल में लॉरेंस बिश्नोई ने कुणाल छाबड़ा को कहा ‘पहचान लिया मैं ही हूं.’ जिस वक्त लॉरेंस ने कॉल किया वो जेल में बन्द था. कुणाल छाबड़ा धमकी के वक्त खुद की मौजूदगी दुबई में बता रहा है.

लॉरेंस ने बाद में वॉइस कॉल कर कुणाल से उगाही के पांच करोड़ रुपए जल्द देने की धमकी दी. कुणाल ने कुछ दिन का वक्त मांगा, तो लॉरेंस बिश्नोई ने इनकार कर दिया. डॉन लॉरेंस बिश्नोई ने धमकी दी कि तेरे ऊपर हर पल निगाह है, तू कितनी बार टॉयलेट जाता है इस तक की जानकारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *