महालक्ष्मी के फ्लैट में पहुंची पुलिस, फ्रिज में रखा था ब्लू सूटकेस, जैसे ही बक्सा खोला उड़ गए होश

Uncategorized

महालक्ष्मी की हत्या करने वाले संदिग्ध की पहचान कर ली गई है.
महालक्ष्मी की हत्या करने वाले संदिग्ध की पहचान कर ली गई है.

Bengaluru Case: जांच जारी रहने के बीच बेंगलुरु पुलिस ने कहा कि उसने मामले को सुलझाने के लिए छह टीमें बनाई हैं. सुराग के …अधिक पढ़ें

संबंधित खबरें

बेंगलुरु. शहर में 29 साल की महिला महालक्ष्मी की संदिग्ध हत्या के बारे में अधिक जानकारी सामने आने के बाद पुलिस ने सोमवार को कहा कि उन्होंने मामले के मुख्य संदिग्ध की पहचान कर ली है, लेकिन उसे अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है.  पुलिस ने यह भी खुलासा किया कि उन्हें मल्लेश्वरम में महालक्ष्मी के एक बेडरूम वाले अपार्टमेंट के रेफ्रिजरेटर के अंदर महिला के शरीर के 50 से अधिक टुकड़े मिले.

कर्नाटक के गृह मंत्री डॉ जी परमेश्वर ने कहा कि पुलिस सूत्रों ने बताया कि मुख्य संदिग्ध ओडिशा का रहने वाला है और बेंगलुरु में रह रहा था. माना जा रहा है कि वह अब पश्चिम बंगाल में है और उसे गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे हैं.

बेंगलुरु सिटी पुलिस कमिश्नर बी दयानंद ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “मामले की सभी पहलुओं से जांच की जा रही है. मुख्य संदिग्ध की पहचान कर ली गई है और उसे गिरफ्तार करने की कोशिश जारी है. वह दूसरे राज्य का रहने वाला है, लेकिन बेंगलुरु में रह रहा है. हम अभी और जानकारी नहीं दे सकते क्योंकि इससे आरोपी को मदद मिल सकती है.”

पुलिस ने बताया कि उन्हें फ्रिज के पास एक नीला सूटकेस मिला है, जिसमें महिला का शव टुकड़ों में रखा हुआ था. सूटकेस बरामद होने के बाद पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि हमलावर शव को कहीं और ले जाना चाहता था या फिर शव को कहीं और से लाया गया था. इस बीच महिला का पोस्टमार्टम कराया गया और उसकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.

21 सितंबर की घटना
गौरतलब है कि 21 सितंबर को बेंगलुरु के मल्लेश्वरम में एक घर के आस-पास के लोगों ने घर से दुर्गंध आने की शिकायत की. बाद में घर में लगे रेफ्रिजरेटर से महिला का क्षत-विक्षत शव बरामद किया गया. पुलिस की एक टीम, एक डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक विशेषज्ञों ने घर का दौरा किया और खुलासा किया कि महिला की हत्या उसके शव मिलने से करीब पांच दिन पहले की गई थी.

नेपाल से कर्नाटक में आकर बसा था परिवार
समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. ताजा जानकारी के अनुसार, महालक्ष्मी का परिवार नेपाल से है, लेकिन 35 साल पहले वे कर्नाटक के नेलमंगला में आकर बस गए थे. यह पता चला है कि महिला का जन्म और पालन-पोषण बेंगलुरु में हुआ था. वह अपने पति से अलग, एक बेडरूम वाले घर में अकेली रह रही थी. घटना की जानकारी मिलते ही उसका पति हेमंत भी मौके पर पहुंच गया. महालक्ष्मी मल्लेश्वरम में रहती थी और एक मॉल में काम करती थी, जबकि उसका पति शहर से दूर एक आश्रम में काम करता था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *