Alwar News: हैवान बना मौलवी, 4 साल की बच्ची के साथ की दरिदंगी, बेटी की हालात देख सन्न रह गई मां, सदमे में आई

Uncategorized

Alwar News : अलवर जिले के राजगढ़ में एक मौलवी की हैवानियत सामने आई है. इस मौलवी ने मस्जिद के सामने रहने वाली चार साल की …अधिक पढ़ें

संबंधित खबरें

नितिन शर्मा.

अलवर. अलवर जिले से एक बार फिर से दिल को दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां राजगढ़ थाना इलाके में एक मौलवी ने महज चार साल की मासूम बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है. वह मासूम बच्ची को टॉफी देने के बहाने मस्जिद के अंदर ले गया और वहां उसके साथ हैवानियत की. बच्ची के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर उसकी मां वहां पहुंची. इस पर आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

राजगढ़ थानाधिकारी रामजीलाल मीना ने बताया कि वारदात रविवार को इलाके के एक गांव में हुई. उस गांव में पीड़िता के घर सामने मस्जिद है. उसमें बीते दो साल से एक व्यक्ति मौलवी का काम करता है. रविवार को सुबह पीड़िता अपने घर के सामने खेल रही थी. उसी दौरान मौलवी टॉफी देने के बहाने उसे मस्जिद के अंदर ले गया.

पीड़िता की मां को देखकर फरार हुआ आरोपी
उसके बाद उसने बच्ची के साथ हैवानियत की. इस दौरान बच्ची चिल्लाई तो उसकी मां वहां पहुंची. वहां के हालात देखकर पीड़िता की मां सन्न रह गई. इसी दौरान आरोपी मौलवी मौका देखकर वहां फरार हो गया. पीड़िता की मां बच्ची को लेकर वहां से दौड़ी और परिजनों को वारदात की सूचना दी. नाबालिग पीड़िता भी मौलवी के समाज की बताई जा रही है.

पुलिस ने आरोपी मौलवी को किया गिरफ्तार
वारदात की सूचना के बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपी को शाम को धरदबोचा. पुलिस ने मौलवी के खिलाफ पोक्सो एक्ट समेत अन्य संगीन धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. पीड़िता का मेडिकल मुआयना भी करा लिया गया है. वारदात से पीड़िता सहमी हुई है. वहीं उसके परिजन में गहरे सदम में है. पकड़ा गया मौलवी सातवीं पास बताया जा रहा है. पुलिस उसकी पूरी कुंडली खंगाल रही है. राजस्थान में मासूम बच्चियों के साथ पहले भी इस तरह की कई खौफनाक वारदातें सामने आ चुकी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *