Faridabad Rains: फरीदाबाद में भारी बारिश, रेलवे अंडरब्रिज में भरे बरसाती पानी में डूबी XUV-700,  HDFC बैंक मैनेजर और कैशियर की मौत

Uncategorized

Faridabad Rains: हरियाणा के कई इलाकों में बीते चौबीस घंटे में भारी बारिश हुई है. यहां पर ओल्ड फरीदाबाद रेलवे अंडर ब्रिज …अधिक पढ़ें

संबंधित खबरें

फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद में भारी बारिश के चलते ओल्ड फरीदाबाद रेलवे अंडर ब्रिज के नीचे एक गाड़ी डूब गई और दो लोगों की मौत हो गई. यहां पर भरे बरसाती पानी में एक्सयूवी-700 कार डूब गई और उसमें सवार एचडीएफसी के बैंक मैनेजर और कैशियर की मौत हो गई.

एचडीएफसी बैंक में काम करने वाले सहयोगी कर्मचारी आदित्य ने बताया कि गुरुग्राम के सेक्टर 31 में विराज द्विवेदी कैशियर थे. इसके अलावा, पुण्यश्रेय शर्मा बैंक मैनेजर के अलावा, बैंक यूनियन के प्रेसिडेंट भी थे. आदित्य ने बताया कि शुक्रवार को पूरा दिन बरसात होती रही. इसी के चलते विराज द्विवेदी उन्हें बैंक मैनेजर की एक्सयूवी 700 गाड़ी में छोड़ने के लिए आ रहे थे. विराज को बैंक मैनेजर पुण्यश्रेय शर्मा के घर रुकना था. बैंक मैनेजर शर्मा ग्रेटर फरीदाबाद स्थित ओमेक्स सिटी में रहते थे. रात को यहीं पर रुकने का प्लान था और सुबह उन्हें काम से दिल्ली निकलना था. इस दौरान रात को जैसे ही वह ओल्ड फरीदाबाद रेलवे अंडर ब्रिज के पास आए तो उसके नीचे काफी पानी भरा हुआ था. यहां पर कोई भी बैरिकेडिंग नहीं थी.

विराज गुड़गांव में रहते थे और उन्हें यह अनुभव नहीं हुआ कि ओल्ड फरीदाबाद रेलवे अंडर ब्रिज के नीचे इतना पानी है कि उनकी गाड़ी पानी के अंदर डूब जाएगी. ऐसे में जैसे ही विराज ने इस पानी से गाड़ी को निकालने की कोशिश की तो गाड़ी पानी अधिक होने के चलते बंद हो गई और लॉक लग गया. इस दौरान गाड़ी में पानी में डूबी और फिर दोनों की मौत हो गई.

आधी रात को पत्नी खोज में निकली

आदित्य ने बताया कि लगभग 11:30 बजे के आसपास बैंक मैनेजर की पत्नी का फोन उनके पास आया था कि उनका फोन लग रहा है. इसके बाद उन्होंने बैंक के मैनेजर और विराज द्विवेदी के फोन पर फोन मिलाया, लेकिन दोनों के फोन स्विच ऑफ जा रहे थे. इसके चलते उनकी पत्नी फरीदाबाद और वह लोग गुड़गांव से खोजने के लिए निकले. फरीदाबाद पहुंचने के बाद उन्हें पुलिस नजर आई और पूछा तो उन्होंने बताया कि एक गाड़ी अंडरवियर के नीचे फंस गई थी. इसके चलते उसमें दो लोगों की मौत हो गई है,, तब जाकर उन्हें पता चला कि उनके साथ बड़ी अनहोनी हुई है. आदित्य ने बताया कि यदि पुलिस की बैरिकेडिंग की होती तो शायद जान बच जाती.

पुलिस ने रोका था नहीं माने- सबइंस्पेक्टर

सब इंस्पेक्टर राजेश ने बताया कि घटना लगभग बीती रात 11:30 बजे की है. रेलवे अंडर ब्रिज के पास पुलिस की बैरिकेडिंग और सावधान के बोर्ड लगे हुए थे. उन्हें पुलिस ने पीछे भी इस रास्ते से जाने के लिए मना किया था, लेकिन यह लोग उसी रास्ते से जबरन निकल रहे थे और फिर गाड़ी पानी में फस गई. फिलहाल दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. सब-इंस्पेक्टर राजेश ने लोगों से अपील है कि वह पुलिस का सहयोग करें और चेतावनी बोर्ड को नजरंदाज ना करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *