Haryana News: हरियाणा के 32 साल के युवक की अमेरिका में मौत, ट्रक डाइवर था अमृतपाल

Uncategorized

Haryana News: हरियाणा के करनाल के अमृतपाल की मौत का समाचार सुनकर परिवार पर मुसीबत का पहाड़ टूट पड़ा और गांव में मातम छा …अधिक पढ़ें

संबंधित खबरें

करनाल. अमेरिका में हुए सड़क हादसे में हरियाणा के करनाल के शख्स की मौत हो गई. अमृतपाल सिंह अपनी पत्नी के साथ अमेरिका के स्क्रामेंटो क्षेत्र में रहते थे और ट्रक ड्राइवर थे. घटना के बाद से घर पर मातम छाया हुआ है.

जानकारी के अनुसार, 32 साल के अमृतपाल करनाल के जलमाना क्षेत्र के गांव ठरवा माजरा के रहने वाले थे. 21 अगस्त को वह अपने साथी चालक सहित ट्रक में सवार होकर काम से जा रहे थे. इस दौरान साथी चालक को अचानक नींद की झपकी आ गई तो ट्रक असंतुलित होकर खाई में जाकर गिर गया. इससे अमृतपाल को गंभीर चोट आई और उसे अस्पताल में दाखिल करवाया गया था. जहां पर बाद में उसकी मौत हो गई. युवक की मृत्यु से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है.

युवक के चाचा ने बताया कि अमृतपाल उनके बड़े भाई का इकलौता पुत्र था. वह अमेरिका में पहले स्टोर में काम करता था और कुछ समय पहले उसका ट्रक चालक का लाइसेंस बना था. चाचा ने बताया कि  21 अगस्त को ट्रक हादसे में अमृतपाल घायल हो  गया था और इस दौरान ट्रक एक अज्ञात वाहन से टकरा गया.

आठ साल पहले हुई थी शादी

चाचा ने बताया कि अमृतपाल की शादी आठ साल पहले हुई थी. उसकी एक बहन है और वह अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था. करीब 21 महीने पहले उसने 75 लाख रुपये देकर बेटे और पुत्रवधू को विदेश भेजा था. उसने यह राशि कर्ज लेकर दी थी, ताकि वह अपने पुत्र व पुत्रवधू के सपनों को साकार कर सकें. लेकिन नियती को कुछ और ही मंजूर था. मौत का समाचार सुनकर परिवार पर मुसीबत का पहाड़ टूट पड़ा और गांव में मातम छाया हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *