Jodhpur News: मंत्री गजेन्द्र शेखावत ने अधिकारियों को चेताया, जानें क्यों जताई पैरासिटामोल गोली देने की जरुरत?

Uncategorized

Jodhpur News: केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने बीजेपी कार्यकर्ताओं की सुनवाई नहीं करने वाले अधिकारियों की खुमार …अधिक पढ़ें

संबंधित खबरें

जोधपुर. केन्द्रीय संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि डबल इंजन की सरकार होने के बाद भी अगर कोई तहसीलदार या अधिकारी भाजपा के सामान्य कार्यकर्ता से लेकर सीनियर कार्यकर्ता को यह कहने की जुर्रत करे कि तुमसे जो हो सके कर लेना तो इसे बदलने की जरूरत है. उस अधिकारी का बुखार और ताव उतारने के लिए पैरासिटामोल की गोली जरूर देने की जरूरत है. शेखावत ने कहा कि बीजेपी सरकार राजस्थान के विकास के लिए जी जान से जुटी है.

शेखावत ने शुक्रवार रात को लोहावट के भीकम कोर में आयोजित स्वागत कार्यक्रम में कहा कि राज्य में पिछली सरकार के दौरान पांच साल माफिया की तरह का राज रहा. उसे दुरुस्त करने की जरुरत है. अब प्रदेश सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रगति के मंत्र को साकार करने के लिए दिन-रात मेहनत कर रही है. उन्होंने कहा कि अभी सरकार के पास साढ़े चार साल का समय है. इसलिए डबल इंजन की सरकार विकास का नया आयाम स्थापित करेगी.

भरोसे और उम्मीद को टूटने नहीं दिया जाएगा
शेखावत ने कहा कि जिस तरह जनता ने लगातार तीसरी बार उन पर भरोसा जताया है उस भरोसे और उम्मीद को टूटने नहीं दिया जाएगा. भजनलाल सरकार राजस्थान के विकास के लिए कटिबद्ध है. पिछली सरकार ने जो उल्टे सीधे काम किए उनको ठीक करने में कुछ समय और लगेगा. सीएम भजनलाल शर्मा प्रदेश के विकास के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं. इस दौरान राज्य के स्वास्थ्य मंत्री गजेन्द्र सिंह खींवसर सहित अनेक पदाधिकारी जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे.

शेखावत तीसरी बार जोधपुर से सांसद चुने गए हैं
शुक्रवार को सड़क मार्ग से पोकरण रामदेवरा जाते समय दौरान शेखावत ने ओसियां, भीकम कोर, हरलाया और लोहावाट सहित कई स्थानों पर भाजपा कार्यकर्ताओं और गणमान्य लोगों से मुलाकात की. शेखावत लगातार तीसरी बार जोधपुर से सांसद चुने गए हैं. तीनों ही बार वे मोदी कैबिनेट के सदस्य बने हैं. इससे पहले वे जलशक्ति मंत्री थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *