RG Kar Hospital: आरजी कर अस्पताल के पास बैग मिलने से मचा हड़कंप, हांफते-हांफते पहुंची पुलिस और फिर…

Uncategorized

RG Kar Hospital Case: आरजी कर अस्पताल के बाहर एक बैग मिला है. इस बैग को लेकर हड़कंप मच गया है. पुलिस उस बैग की जांच में …अधिक पढ़ें

संबंधित खबरें

कोलकाता: कोलकाता के आरजी कर अस्पताल के बाहर उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक संदिग्ध बैग मिला. कुर्सी पर काफी देर से एक खाली बैग पड़ा था. लोग आ-जा रहे थे. जब काफी देर तक उस बैग पर किसी ने क्लेम नहीं किया तो सबक शक हुआ. बैग को देखकर लोगों में दहशत फैल गई. आनन-फानन में पुलिस को इसकी सूचना दी गई. कोलकाता डॉक्टर कांड से सबक लेते हुए पुलिस और बम डिस्पोजल स्क्वार्ड टीम भी आनन-फानन में पहुंची और जांच शुरू कर दी. फिलहाल, बैग में क्या है, इसकी डिटेल सामने नहीं आई है.

अस्पताल के बाहर प्रदर्शन स्थल पर ही कुर्सी पर अमेरिकी टूरिस्टर का बैग था. बैग के भीतर क्या है, इसे लेकर लोगों की उत्सुकता बनी हुई है. बम डिस्पोजल स्क्वार्ड टीम उसकी गहन जांच कर रही है. संदिग्ध बैग उसी जगह मिला है, जहां प्रदर्शन हो रहे हैं. यहां भारी संख्या में पुलिस की भी मौजूदगी है.

दरअसल, आरजी कर अस्पताल में अब भी डॉक्टरों का प्रदर्शन जारी है. सुप्रीम कोर्ट के कहने के बावजूद भी डॉक्टरों की हड़ताल जारी है. 9 अगस्त को आरजी कर अस्पताल के सेमिनार हॉल में लेडी ट्रेनी डॉक्टर का शव मिला था. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में यह बात सामने आई थी कि लेडी डॉक्टर की हत्या से पहले रेप हुआ था.

आरजी कर अस्पताल अभी चर्चा में क्यों?
यही वह अस्पताल है जहां लेडी ट्रेनी डॉक्टर की हत्या हुई. रेप और मर्डर के आरोप में संजय रॉय को गिरफ्तार किया गया है. वह अभी न्यायिक हिरासत में है. आरजी कर अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष भी रडार पर हैं. अस्पताल में करप्शन केस को लेकर ईडी ने भी शिकंजा कस लिया है. आज ही ईडी ने संदीप घोष के घर और अन्य ठिकानों पर छापेमारी की. सीबीआई संदीप घोष से कई घंटों की पूछताछ कर चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *