RG Kar Rape-Murder Case: 2 फ्लैट, 10 घंटे की तलाशी और काला सूटकेस… संदीप घोष के भाभी के घर पहुंची ED, जो मिला नहीं होगा विश्वास?

Uncategorized

कोलकाता के आरजी कर हॉस्पिटल में एक ट्रेनी डॉक्टर से रेप के बाद हत्या के बाद पूर्व प्रिंसिपल संदीप बुरी तरह घिरते नजर आ …अधिक पढ़ें

संबंधित खबरें

RG Kar Hospital Doctor Rape-Murder Case: आरजी अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष बुरी तरह से घिरते नजर आ रहे हैं. शुक्रवार को उनके भाभी के ईडी को जांच में कई मनी लॉन्ड्रिंग मामले के कई सनसनीखेज दस्तावेज हाथ लगे हैं. पहले से ही गिरफ्तार आरजी कर हॉस्पिटल के पूर्व प्रिंसिपल के ठिकानों पर ईडी और सीबीआई दोनों जांच एजेंसी छापेमारी कर रही है.

ईडी की तलाशी के दौरान संदीप घोष के भाभी के घर बड़ी संख्या में परीक्षा की ऑंसर सीट प्रतियां बरामद की गईं. सूत्रों के मुताबिक, बड़ी मात्रा में उत्तर पुस्तिका की कॉपियां बरामद की गई हैं. यह भी पता चला है कि इन पन्नों की करीब दो सौ प्रतियां ईडी ने बरामद की हैं. ईडी ने तुरंत ही जांच शुरू कर दी है कि क्या इन उत्तर पुस्तिकाओं के लिए पैसों की लेन देन हुई है.

सीबीआई सूत्रों के मुताबिक, सर्च में उत्तर पुस्तिका के अलावा बड़ी संख्या में फ्लैट के दस्तावेज और कई संपत्तियां मिली हैं. सरकारी टेंडर की कॉपी भी बरामद हुई. इन सभी मामलों पर ईडी पहले से ही नजर रख रही है. संयोग से कुछ दिन पहले ही दमदम एयरपोर्ट के पास संदीप घोष की भाभी अर्पिता बेरा के 2 फ्लैटों की तलाशी सीबीआई ने ली थी.

वहीं, संदीप घोष की शुक्रवार को भाभी के फ्लैट में करीब 10 घंटे तक तलाशी चली. सूत्रों के मुताबिक, तलाशी के बाद जांचकर्ता एक काला सूटकेस लेकर चले गए। मालूम हो कि संदीप बाबू की भाभी अर्पिता बेरा और उनके पति दोनों डॉक्टर हैं. संदीप घोष के बहनोई के पास दमदम हवाई अड्डे के पास एक आवास में 2 फ्लैट हैं। वे फ़्लैट में रहते हैं. लेकिन आंसर शीट संदीप की भाभी के फ्लैट पर कैसे और क्यों आई? ईडी के जांच अधिकारी इसकी जांच कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *