Sonipat Patwari Kidnapping: खाकी पेंट, पुलिसकर्मी जैसी बेल्ट-जूते, हरियाणा में पटवारी की किडनैपिंग की कहानी

Uncategorized

षड्यंत्रकारी गिरफ्तार, मुख्य आरोपियों की हुई पहचान लिफ्ट लेकर गाड़ी में कर लिया था पटवारी का अपहरण 19 लाख रुपये लेने …अधिक पढ़ें

संबंधित खबरें

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत के गोहाना रोड से पटवारी का अपहरण कर दो करोड़ की फिरौती मांगने के बाद 19 लाख रुपये लेकर छोडऩे के मामले में पुलिस ने षड्यंत्रकारी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी मूलरूप से करनाल के जयसिंहपुरा हाल गन्नौर के गांधी नगर का रहने वाला संदीप है. वारदात में आरोपी की गाड़ी का ही प्रयोग किया गया था. पुलिस ने मुख्य आरोपियों की पहचान कर ली है.

दरअसल, सोनीपत के मयूर विहार निवासी पटवारी ओमप्रकाश ने बीते गुरुवार को पुलिस को बताया था कि वह सोनीपत की जाजी तहसील में पटवारी हैं. 04 सितम्बर बुधवार को सुबह वह मयूर विहार स्थित अपने घर से कार्यालय के लिए निकले थे. रास्ते में खाकी पेंट, पुलिसकर्मियों जैसी बेल्ट-जूते और सफेद कमीज पहने युवक ने इशारा कर उनकी गाड़ी रुकवा ली थी.

लिफ्ट लेने के बाद आरोपी ने उनकी कनपटी पर पिस्तौल तान दी थी और उनकी ब्रेजा गाड़ी में ही अपहरण कर घुमाते रहे. पीछे दूसरी गाड़ी में आरोपी के अन्य तीन साथी भी आ गए थे और दो करोड़ रुपये का इंतजाम करने का दबाव बनाया था. बाद में वह दबाव बनाकर 19 लाख रुपये लेकर भाग गए थे। उन्होंने पटवारी को गांव बड़वासनी के पास छोड़ दिया था.

गोहाना रोड से पटवारी का अपहरण कर दो करोड़ की फिरौती मांगने के बाद 19 लाख रुपये लेकर छोडऩे के मामले में  षड्यंत्रकारी संदीप को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी गन्नौर के गाँधी नगर का रहने वाला हे आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा.  पुलिस पीआरओ रविंदर कुमार  कुमार ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

परिजनों ने खुद छुड़वाया था

गौतरलब है कि हरियाणा में पटवारी की किडनैपिंग मामले में  दो करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई थी. इस दौरान परिजनों ने खुद ही पटवारी को छुड़वाया था. पुलिस इस मामले में पांच दिन तक आरोपियों को पता नहीं लगवा पाई थी. ऐसे में पुलिस की कार्य प्रणाली पर भी सवाल उठ रहे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *