Muzaffarpur News: मुस्लिम लड़की ने हिंदू प्रेमी से की शादी, अब अचानक पहुंच गई एसपी ऑफिस और लगाई ये गुहार

Uncategorized

मुजफ्फरपुर एसपी ऑफिस में सुरक्षा की मांग के लिए पहुंची लड़की.
मुजफ्फरपुर एसपी ऑफिस में सुरक्षा की मांग के लिए पहुंची लड़की.

Muzaffarpur News: कहते हैं इश्क आग का एक दरिया है और इसमें डूब कर जाना है… बिहार के मुजफ्फरपुर में ऐसी ही कहानी सामने …अधिक पढ़ें

संबंधित खबरें

हाइलाइट्स

हिंदू प्रेमी सन्नी से शादी करने वाली निकहत ने एसपी ऑफिस में लगाई गुहार.एसपी ऑफिस पहुंचकर परिवारवालों को नुकसान पहुंचाने की शिकायत दी.लड़की ने पुलिस से कहा कि उसका अपहरण नहीं हुआ, बल्कि दोनों ने शादी की.

प्रियांक सौरभ/मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर के सिटी एसपी के ऑफिस पर अचानक एक मुस्लिम युवती पहुंची और उसने सिटी एसपी के सामने उपस्थित होकर कहा कि सर मेरा अपहरण नहीं हुआ है. मैंनें हिन्दू युवक से लव मैरेज किया है, लेकिन अब मेरे पति और ससुराल के लोगों को जान का खतरा है. हमें सुरक्षा दी जाए. दरअसल, मुजफ्फरपुर के नगर थाना क्षेत्र के बीबीजान गली की रहने वाली 23 वर्षीय निकहत और महराजी पोखर के निकट का रहने वाले 26 वर्षीय सन्नी के बीच बीते 8 सालो से प्रेम था,. दोनों स्कूल में साथ पढ़ते थे और तभी से दोनों में दोस्ती हुई. फिर दोस्ती प्यार में बदल गई. इसके बाद दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन दोनों के बीच में धर्म की दीवार बाधा थी. हालांकि, दोनों ने परिवार को मनाने की कोशिश की, लेकिन लड़की के परिवार वाले इसके खिलाफ थे. अंत में दोनों घर से भाग गये.

जानकारी के अनुसार, विगत 30 जुलाई को मुस्लिम युवती निकहत ने हिंदू युवक सन्नी से शादी कर ली. दोनों ने पहले कोर्ट मैरिज की. फिर मुजफ्फरपुर के एक मंदिर में हिंदू रीति-रिवाज से शादी की. इसके बाद युवती ने हिंदू धर्म भी अपना लिया है. अब युवती ने अपने मां-बाप समेत अन्य रिश्तेदारों से जान का खतरा बताया है. साथ ही पुलिस से  सुरक्षा की गुहार लगाई है. युवती का कहना है कि उसके  परिवारवाले, उसे और ससुरालवालों को नुकसान पहुंचा सकते हैं.

इसके बाद 27 जुलाई को निखत के घरवालों ने सन्नी पर अपहरण का FIR नगर थाने में दर्ज करा दिया. उसके परिवारवालों को जान से मारने की धमकी भी दी. आज यानी 31 अगस्त (शनिवार) को निकहत  परवीन SP ऑफिस पहुंची और वहां सिटी एसपी से अपनी  और अपने ससुराल वालों की सुरक्षा की मांग की है. उसने एसपी से गुहार लगाई कि मुझे, पति और ससुरालवालों को मायके वालों से खतरा है. मुझे डर है कि मेरे परिवार वाले मेरे पति और उसके परिजन के साथ गलत कर सकते हैं.

इस मामले में मुजफ्फरपुर सिटी एसपी अवधेश दीक्षित ने कहा है कि हमारे पास एक लड़की ने शिकायत करते हुए सुरक्षा की मांग की है. ये दोनों दो अलग कम्युनिटी के है और उन्होंने अपनी सुरक्षा को लेकर शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस के संज्ञान में मामला आ गया है और हम लोग इस मामले की जांच कर रहे हैं. जैसा भी होगा अगर उनको किसी भी तरह का थ्रेट होगा तो मुजफ्फरपुर पुलिस उस पर कार्रवाई करेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *