आगे मां चल रही थी, पीछे 5 साल का दीपांशु…फिर अचानक तेंदुआ ने जबड़े में दबोचा, PGI में भर्ती

BREAKING Creation state दिल्ली देश राज्य

बच्चे के हाथों में अटैक किया गया है.
बच्चे के हाथों में अटैक किया गया है.

Ambala Leopard News: पांच साल का बच्चा दीपांशु जिस कूप के पीछे से मिला, वहां पर काफी मात्रा में खून पड़ा था. वन्य विभाग …अधिक पढ़ें

संबंधित खबरें

अंबाला. हरियाणा के अंबाला जिले में तेंदुए के हमले में एक बच्चा घायल हो गया. घायल बच्चे का इलाज पीजीआई चंडीगढ़ में चल रहा है. वहीं, जिले के ठरवा गांव में तेंदुआ देखे जाने के बाद कई गांवों में दहशत का माहौल है. वन विभाग और पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया है, लेकिन अब तक तेंदुए के बारे में पचा नहीं चल है.

जानकारी के अनुसार, मुलाना के ठरवा गांव में रविवार शाम को तेंदुए ने पांच साल के बच्चे को गंभीर रूप से घायल कर दिया था. बच्चा अपनी मां के पीछे पीछे चल रहा था कि इस दौरान तेंदुए ने उसे अपने जबड़े में दबोच लिया. इस दौरान एक दम से शौर चाने पर तेंदुआ बच्चे को छोड़कर फरार हो गया. घटना के बाद वन्य प्राणी विभाग की टीम ने गांव में सर्च अभियान चलाया, लेकिन तेंदुए के कोई निशान नहीं दिखाई दिए.

हालांकि पांच साल का बच्चा दीपांशु जिस कूप के पीछे से मिला, वहां पर काफी मात्रा में खून पड़ा था. वन्य विभाग ने तेंदुआ होने की पुष्टि अभी नहीं की है, लेकिन ग्रामीण तेंदुआ होने की बात कह रहे हैं.

ग्रामीणों के अनुसार, तेंदुए की वायरल वीडियो उनके गांव का ही है, जोकि गांव के ही युवाओं ने बनाई है. उधर तेंदुए को उपलाना गांव के खेतों में देखने की बात सामने आई है. इसके बाद गांव एहतियातन मुनादी भी कराई गई है. ग्राम सरपंच मीनू रानी ने बताया कि गांव में तेंदुआ देखा गया है.

घायल हुए बच्चे दीपांशु का उपचार पीजीआइ चंडीगढ़ में चल रहा है. फिलहाल तेंदुआ अभी तक दिखाई नहीं दिया है, जबकि विभाग की टीम तलाश में जुटी है। वहीं पुलिस भी वन विभाग के साथ सर्च ऑपरेशन में सहयोग कर रही है. अंबाला पुलिस के सब इंस्पेक्टर मेहबूब अली ने बताया कि वन विभाग ने तेंदुआ होने की पुष्टि नहीं की. हालांकि, गांव में दहशत के चलते सर्च ऑपरेशन चलाया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *