क्या बालकनी से कूदने वाले थे मोहम्मद शमी? तेज गेंदबाज के लिए भयानक थी वह रात, दोस्त ने सुनाया किस्सा

BREAKING Creation Home क्रिकेट खेल देश

मोहम्मद शमी के बारे में बड़ा सच सामने आया है. AP
मोहम्मद शमी के बारे में बड़ा सच सामने आया है. AP

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की लाइफ में एक समय ऐसा भी आया था जब वह पूरी तरह परेशान थे और आत्महत्या करना चाहते थे. उनकी …अधिक पढ़ें

संबंधित खबरें

नई दिल्ली. टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अब खुद को काफी हद तक ठीक कर लिया है. लेकिन उनकी लाइफ में एक समय ऐसा भी आया था जब वह पूरी तरह परेशान थे और आत्महत्या करना चाहते थे. वह अपनी पत्नी द्वारा लगाए आरोप से परेशान थे. उनकी वाइफ हसीन जहां ने उनपर मैच फिक्सिंग, दहेज और यौन उत्पीड़न जैसे आरोप लगाए थे. उनके एक दोस्त और विधायक उमेश कुमार और ने बताया कि शमी एक बार जान देने जा रहे थे.

उमेश कुमार ने शुभांकर मिश्रा के यूट्यूब चैनल पर कहा,” शमी मेरे साथ मेरे घर पर ही रहता था हर चीजों से लड़ रहा था. लेकिन जब पाकिस्तान के साथ मैच फिक्सिंग का आरोप लगा और जांच बैठी तो वे टूट गए. उन्होंने मुझसे कहा कि मैं सब कुछ सहने के लिए तैयार हूं. लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ मैच फिक्सिंग ये मैं नहीं सह सकता. आपको याद होगा कि एक बार ये आया था कि शमी उस रात कुछ करना चाहते थे. उनके मन में एक गलत ख्याल आ गया था. सुबह 4 बजे वे बॉलकनी में खड़े थे.”

ग्रेटर नोएडा में आमने सामने होगी अफगानिस्तान-न्यूजीलैंड की टीमें, जानें कब शुरू होंगे मुकाबले

खली ने WWE में कितने मैच खेलें, कितने जीते, कितने हारे?

खली ने WWE में कितने मैच खेलें, कितने जीते, कितने हारे?आगे देखें…

उमेश ने कहा,” मैं समझ गया था कि क्या हो रहा है. वो रात इसके जीवन की सबसे कयामत की रात थी. दुखों की रात थी. फिर एक दिन हम दोनों लेट के गप्पे मार रहे थे. फिर हमारे पास मैसेज आया कि शमी को क्लीन चिट मिल गई है. वह दिन शमी के लिए वर्ल्ड कप जीतने से भी ज्यादा खुशी का दिन था. वो शमी और इस शमी में काफी अंतर आ गया है.”

बता दें कि शमी ने 6 जनवरी 2013 को दिल्ली में पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए वनडे मैच के दौरान भारत के लिए इंटरनेशनल डेब्यू किया था 33 साल के इस क्रिकेटर ने भारत के लिए 64 टेस्ट, 101 वनडे और 23 टी20 मैच खेले हैं. कुल 448 विकेट अपने नाम किए हैं. मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) ने विश्व कप 2023 में भारत के लिए शानदार गेंदबाजी की थी. भारत को फाइनल में पहुंचाने में उनका अहम रोल रहा था.

Tags: Hasin jahanMohammad Shami

FIRST PUBLISHED : July 24, 2024, 13:25 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *