गजब! मुकेश सहनी के पिता की हत्या को डोनाल्ड ट्रंप से जोड़ बैठे केंद्रीय मंत्री, दी अजीबोगरीब दलील, जानिये क्या कहा

BREAKING Creation Home देश

केंद्रीय मंत्री रामनाथ ठाकुर ने मुकेश सहनी के पिता की हत्या मामले को डोनाल्ड ट्रंप हमले से जोड़ा.
केंद्रीय मंत्री रामनाथ ठाकुर ने मुकेश सहनी के पिता की हत्या मामले को डोनाल्ड ट्रंप हमले से जोड़ा.

Mukesh Sahni Father Murder: विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी के मर्डर को लेकर आरज …अधिक पढ़ें

संबंधित खबरें

हाइलाइट्स

मुकेश सहनी के पिता की हत्या पर केंद्रीय मंत्री रामनाथ ठाकुर का अजीब बयान.मुकेश सहनी के पिता की हत्या पर केंद्रीय मंत्री ने दिया डोनाल्ड ट्रंप का उदाहरण.

पटना. विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या से बिहार में हड़कंप है. केंद्र से लेकर राज्य स्तर के नेताओं ने इस घटना की निंदा की है और हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है. साथ ही मर्डर की वजह पता लगाने और उसे सामने लाने की मांग भी पुलिस से की जा रही है. राजद समेत तमाम विरोधी दलों के नेता बिहार में जंगलराज को लेकर हमलावर हैं और नीतीश कुमार की कथित सुशासन की सरकार को कठघरे में खड़ा कर रहे हैं. वहीं, एनडीए खेमे के जदयू नेता ने इस हत्याकांड को लेकर अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपत्ति डोनाल्ड ट्रंप पर हुए हमले से जोड़ते हुए अजीबोगरीब दलील दे दी है.

जेडीयू सांसद और केंद्रीय मंत्री रामनाथ ठाकुर ने कहा है कि घटनाएं होती हैं और घटना से हमें दुख है. अमेरिका में ट्रंप पर गोली चल गई लेकिन नीतीश कुमार के रहते अपराधी पकड़ा जाएगा. जेडीयू नेता ने कहा कि घटना से हमें दुख है और इसकी जांच कराई जाएगी. वहीं, जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने मुकेश सहनी के पिता की हत्या को दुखद बताते हुए कहा है कि पुलिस घटना की जांच कर रही है. जो भी अपराधी है, वो पाताल में भी रहेगा तो उसे खोज निकालकर अंजाम तक पहुंचाएंगे.

बता दें कि आरजेडी ने नीतीश कुमार की सरकार के इकबाल पर सवाल उठाते हुए प्रदेश में महाजंगलराज होने का आरोप लगाया है. राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि हमारी पार्टी दुख की इस घड़ी में मुकेश सहनी के साथ है. उन्होंने कहा कि इस पर शासन और प्रशासन में बैठे हुए लोगों को जवाब देना पड़ेगा. अब जनता शांत नहीं बैठेगी. जब राजनेता का परिवार सुरक्षित नहीं है, तब बिहार में आम जनता तो भगवान भरोसे है.

मृत्युंजय तिवारी ने भाजपा पर हमलावर होते हुए कहा, ये जंगलराज का राग अलापने वाले एनडीए और बीजेपी के लोग अब चुप क्यों हैं. प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को जवाब देना चाहिए, ये महाजंगलराज है. वहीं, इस हत्याकांड पर घेरते हुए पूर्णिया से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव ने कहा, पिछले कुछ दिनों में बिहार में कई हत्याएं हुई हैं. राज्य सरकार को राज्य में कानून-व्यवस्था से कोई लेना-देना नहीं है. बिहार अपराधियों के चंगुल में है. क्या यही है नीतीश कुमार का सुशासन?

बता दें कि बिहार के दरभंगा में वीआईपी पार्टी के प्रमुख और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या की गई है. उनका शव घर में मिला. इस हत्याकांड को लेकर पुलिस का कहना है कि अपराधियों ने घर में घुसकर हत्या की है. हालांकि, हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है. जानकारी के अनुसार धारदार हथियार से गोद कर उन्हें बेरहमी से मौत के घाट उतारा गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *