‘पुलिस अधिकारी ने गैंगस्टर से लिए पैसे?’, पंजाब विधानसभा स्पीकर कुलतार सिंह संधवान ने सदन में मांगी रिपोर्ट

BREAKING Creation भारत

Punjab News: पुलिस अधिकारी के गैंगस्टर से पैसे लिए जाने को लेकर पंजाब पंजाब विधानसभा के स्पीकर कुलतार सिंह संधवान ने पू …अधिक पढ़ें

संबंधित खबरें

?Punjab News: पंजाब विधानसभा के स्पीकर कुलतार सिंह संधवान ने विधानसभा सत्र के दौरान एक पुलिस अधिकारी के गैंगस्टर से पैसे लिए जाने की बात कही और इस बारे में डीजीपी से रिपोर्ट मांगी. सोमवार को सेशन में यह मांग करने के बाद उन्होंने कहा कि रिपोर्ट मंगलवार तक पेश हो जाए. आम आदमी पार्टी (AAP) के दो बार के विधायक कुलतार सिंह संधवांन ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए सोमवार को यह कहा.

पंजाब विधानसभा में आज कोटकपूरा में दर्ज एक मामले में वहां के एक एएसआई रैंक के पुलिस अधिकारी के संबंध में डीजीपी पंजाब से रिपोर्ट तलब की है. इसमें उस अधिकारी ने गैंगस्टर से पैसे लिए. इस मामले में केस भी दर्ज हो चुका है.

कोटकपूरा विधानसभा क्षेत्र से आप विधायक संधवान ने कहा कि एएसआई ने कथित तौर पर बैंक ट्रांसफर के जरिए एक गैंगस्टर से पैसे लिए हैं. संधवान ने कहा कि गैंगस्टर के बयान पर भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत एएसआई के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। उन्होंने कहा कि जो लोग आरोपियों को बचाना चाहते थे, उनका भी पर्दाफाश होना चाहिए.

‘सरकारों को तो माफिया ही चला रहे…’
दिलचस्प बात यह है कि यह मामला खुद स्पीकर कुलतार सिंह संधवान ने उठाते हुए सदन में मौजूद पूर्व आईजी और विधायक कुंवर विजय प्रताप सिंह से राय ली. उन्होंने पूछा कि क्या ऐसे मामलों में क्या सजा हो सकती है और क्या इस पर उनकी राय जानी चाहिए. कुंवर विजय प्रताप सिंह ने तब कहा कि इस तरह की काली भेड़ें हर महकमे में शामिल है. उन्होंने बड़े स्पष्ट रूप में कहा कि सरकारों को तो माफिया ही चला रहे हैं.

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, संधवान ने कहा, मैंने डीजीपी से कहा है कि वे व्यक्तिगत रूप से मेरे कार्यालय आएं और मंगलवार को ही मामले में रिपोर्ट दें. इससे पहले वह तीन दिनों के सेशन के पहले दिन शून्यकाल में एएसआई के खिलाफ एफआईआर का जिक्र कर चुके हैं और मामले में डीजीपी से रिपोर्ट मांगने के लिए सदन से अनुमति मांगी.

टॉप वीडियोView All

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *