महिला को निर्वस्त्र कर पीटा, पति के मुंह पर किया पेशाब, गंदी-गंदी गाली भी दी, दबंगों ने की हद पार!

BREAKING Creation Home देश बिहार वायरल

महिला को निर्वस्त्र कर पीटा, पति के मुंह पर किया पेशाब, गंदी-गंदी गाली भी दी, दबंगों ने की हद पार!

मुजफ्फरपुर ने पुलिस ने कहा कि मामले की जांच कर रहे हैं.
मुजफ्फरपुर ने पुलिस ने कहा कि मामले की जांच कर रहे हैं.

Bihar News: बिहार मुजफ्फरपुर  के मनियारी थाना क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करनेवाला मामला सामने आया हैं, जहां गांव के …अधिक पढ़ें

संबंधित खबरें

रिपोर्ट- प्रियांक सौरभ

मुजफ्फरपुर. बिहार मुजफ्फरपुर  के मनियारी थाना क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करनेवाला मामला सामने आया हैं, जहां गांव के ही दबंगों ने एक महादलित दंपती की निर्वस्त्र कर पिटाई की कर दी. इतना ही नहीं आरोप हैं कि दबंगो ने महिला के पति पर पेशाब भी कर दिया हैं. हालांकि इसकी पुष्टि अभी नहीं हुई हैं. मामला मनियारी थाना क्षेत्र के सिलौत विशुनपुर का है.

पीड़ित संजीत मांझी के अनुसार महादलित टोले में पड़ोसी की बेटी की शादी में बारात आनी थी. बाराती को आने में कोई कठिनाई नहीं हो, इसके लिए कीचड़ से सनी पगडंडी को सभी टोला निवासियों ने मिट्टी डालकर चलने लायक बनाया था. इसी विवाद को लेकर हमलावरों के साथ पहुंचे आरोपियों ने ब्रह्मस्थान पर बैठे पीड़ितों के साथ जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए मारपीट कर चाकू से सिर पर हमला कर दिया. दर्द से कराहने पर दबंगों ने जमीन पर पटक दिया.

वहीं, घटना की सूचना पर बचाने पहुंची पीड़ित की पत्नी को भी अर्धनग्न कर मारपीट की. मारपीट की इस घटना में पीड़ित युवक ने दबंगों द्वारा मुंह में पेशाब करने का भी आरोप लगाया है. पीड़ित की शोर पर ग्रामीणों को आते देख सभी दबंग सभी के घर में आग लगाकर जलाकर मार देने की धमकी देकर भाग निकले. इस मामले में दंपती ने मनियारी थाने में गांव के ही दबंग पिता-पुत्र को नामजद करते हुए तीन अज्ञात हमलावरों पर प्राथमिकी दर्ज करायी है.

वहीं थाने में आवेदन मिलने के बाद मनियारी थाना के SI व केस के IO अभिषेक कुमार घटनास्थल पर जांच के लिए पहुंचे और गवाहो का बयान दर्ज किया. उन्होंने बताया कि मामला रास्ते को लेकर विवाद का हैं, आवेदन में जो गंभीर आरोप लगाए गए हैं, फिलहाल ऐसा कुछ भी नहीं मिला हैं. फिलहाल मामले की जांच की जा रही हैं.

Tags: Bihar NewsCrime NewsMuzaffarpur news

FIRST PUBLISHED : July 14, 2024, 13:59 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *