रक्षाबंधन पर पत्नी जाना चाहती थी मायके, इजाजत मांगी तो गुस्सा गया पति, मुंह से काट डाली नाक

BREAKING Creation Home देश भारत राज्य वायरल

 

Hardoi News: मायके जाने के विवाद में पति ने पत्नी  की नाक काटी
Hardoi News: मायके जाने के विवाद में पति ने पत्नी की नाक काटी

Hardoi News: रक्षाबंधन के मौके पर भाई को राखी बांधने मायके जाने की इच्छा जताना एक पत्नी को महंगा पड़ गया. मायके जाने के …अधिक पढ़ें

संबंधित खबरें

हाइलाइट्स

रक्षाबंधन पर मायके जाने को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हो गयाविवाद इतना बढ़ा कि गुसाए पति ने अपनी पत्नी की मुंह से नाक काट ली

हरदोई. उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में रक्षाबंधन पर मायके जाने को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि गुसाए पति ने अपनी पत्नी की मुंह से नाक काट ली. गंभीर हालत में युवती को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां से उसको लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है. बताया जा रहा है कि मायके जाने को लेकर पति और पत्नी के बीच विवाद हुआ था. सोमवार को रक्षाबंधन पर्व को लेकर युवती अपने भाई को राखी बांधने मायके जाना चाहती थी, जिसका विरोध उसका पति कर रहा था.

कोतवाली देहात के बनियानी पुरवा के रहने वाले राहुल का अपनी पत्नी अनीता के साथ वाद विवाद हो गया. बात बढ़ते बढ़ते इतनी बढ़ गई कि मामला हाथापाई तक पहुंच गया. दरअसल, अनीता चाहती थी कि सोमवार को रक्षाबंधन का पर्व है, ऐसे में वह अपने भाई को राखी बांधने के लिए अपने मायके बेहटागोकुल जाए. लेकिन राहुल ऐसा नहीं चाहता था. लिहाजा दोनों के बीच वाद विवाद शुरू हुआ. इस बीच राहुल ने अपनी पत्नी अनीता की नाक काट ली. देखते ही देखते वह खून से लथपथ हो गई. चीख पुकार सुनकर उसके देवर आदि ने 25 वर्षीय अनीता को गंभीर हालत में हरदोई के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसको लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है.

इस प्रकरण में सीओ सिटी अंकित मिश्रा ने बताया कि अभी कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है. तहरीर मिलने के बाद अग्रिम विधिक कार्यवाही अमल में लाई जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *