Badlapur LIVE: अब स्कूल में भी बेटियां महफूज नहीं, कोलकाता के बाद अब बदलापुर में बवाल, तरीका गलत पर गुस्सा सातवें आसमान पर

BREAKING Creation Home देश महाराष्ट्र मुंबई वायरल

Badlapur Protest Live: ठाणे जिले के बदलापुर में एक नामी स्कूल के वॉशरूम में दो चार साल की बच्चियों के साथ स्कूल के सफाई …अधिक पढ़ें

संबंधित खबरें

मुंबई: कोलकाता में डॉक्टर संग रेप-मर्डर केस से देश में आक्रोश है. अब मुंबई के ठाणे में दो बच्चियों से छेड़छाड़ पर गुस्सा सातवें आसमान पर है.  जी हां, कोलकाता की तरह अब मुंबई में भी लोगों का गुस्सा दिखने लगा है. मुंबई से सटे ठाणे जिले के बदलापुर में एक स्कूल में नर्सरी में पढ़ने वाली दो बच्चियों के साथ छेड़छाड़ मामले में बड़ा बवाल हुआ है. स्कूल में बच्चियों से छेड़छाड़ की घटना से गुस्साए पैरेंट्स ने पूरे जिले में आज यानी मंगलवार को जबरदस्त प्रदर्शन किया. बवाल इतना बड़ा है कि लोगों ने स्कूल में तोड़फोड़ कर दी और रेलवे ट्रैक को जाम कर दिया. इसके बाद पुलिस ने लोगों को हिरासत में भी ले लिया है.

दरअसल, बच्चियों के साथ छेड़छाड़ करने वाला स्कूल का स्वीपर पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. यह घटना 14 अगस्त की है. उसके बाद स्कूल को पांच दिनों के लिए कर दिया गया था. पीड़ित बच्ची के परिवार का आरोप है स्कूल ने एफआईआर दर्ज कराने में मदद नहीं की थी, जिसकी वजह से एफआईआर दर्ज होने में समय लगा. 

बदलापुर में बवाल LIVE:
-बदलापुर कांड पर शिक्षा मंत्री ने कहा कि इस मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाएंगे और आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की कोशिश करेंगे.
-प्रदर्शन कर रहे लोगों ने पुलिस पर पथराव किया.
-पैरेंट्स के विरोध करने का तरीका भले ही गलत हो, मगर उनका गुस्सा जायज और सातवें आसमान पर है.
-बदलापुर में दो बच्चियों से छेड़छाड़ को लेकर आज पूरे जिले में बवाल जारी है. स्कूल के बाहर अभिभावकों का हुजूम है.
-गुस्साई भीड़ ने स्कूल में तोड़फोड़ मचा दी. भीड़ को काबू करने में पुलिस के पसीने छूट रहे हैं.
-भीड़ ने रेलवे ट्रैक को भी जाम कर दिया है. इसकी वजह से ट्रेनों की आवाजाही थम गई है.
-भीड़ पर कंट्रोल पाने के लिए पुलिस ने हवाई फायरिंग की है और लोगों को हिरासत में ले लिया है.

कौन है आरोपी?
घटना के बाद स्कूल प्रशासन ने स्कूल की प्रिंसिपल, टीचर और लेडी अटेंडेड को सस्पेंड कर दिया है. जिस जगह यह घटना हुई थी, वहा पर सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे थे. पुलिस स्कूल के और भी कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है. आरोपी की पहचान अक्षय शिंदे के रूप में हुई है, जो एक थर्ड पार्टी कंपनी के जरिए स्कूल में सफाईकर्मी के तौर पर काम करता था.

पुलिस ने की हवाई फायरिंग
बताया गया कि पुलिस ने मामले को दबाने की कोशिश की, लेकिन अभिभावकों के दबाव में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. बदलापुर रेलवे स्टेशन पर चल रहे विरोध प्रदर्शन की वजह से यूपी और बिहार से आने वालीं कई ट्रेनें अलग-अलग जगहों पर रुकी हुई हैं. इससे यात्रियों को भी काफी परेशानी हो रही है. पुलिस ने भीड़ पर काबू पाने के लिए लोगों हवाई फायरिंग की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *