Haryana Jind Accident: हरियाणा में बड़ा हादसा, ट्रक ने टाटा-एस को उड़ाया, 7 श्रद्धालुओं की मौत, 8 घायल

BREAKING Creation Home वायरल

Haryana Jind Accident: हरियाणा के जींद में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. बच्चे और महिला समेत 7 श्रद्धालुओं की मौत हो गई, जबक …अधिक पढ़ें

संबंधित खबरें

जींद. हरियाणा के जींद में बड़ा सड़क हादसा (Jind Accident) हुआ है. आधी रात को पेश आए इस हादसे में सात लोगों की मौत हुई है, जबकि 8 लोग घायल हैं. नरवाना के गांव बिधराना के पास हिसार-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर आधी रात को यह घटना हुई. कुरुक्षेत्र के मर्चहेड़ी गांव से राजस्थान के गोगामेड़ी लेकर जा रहे टाटा-एस को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी और हादसे में बच्चे और महिला समेत 7 श्रद्धालुओं की मौत हो गई, जबकि 8 श्रद्धालु घायल हैं. घायलों को अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है.

जानकारी के अनुसार, हरियाणा के ही कुरुक्षेत्र के मर्चहेड़ी गांव के लोग राजस्थान के गोगामेड़ी जा रही थी. टाटा-स गाड़ी में कुल 15 लोग सवार थे. सोमवार शाम को ये लोग घर से निकले थे. इस दौरान नरवाना के बिधराना गांव के पास जब टाटा एस गुजर रही थी तो हिसार-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर गांव बिधराना और शिमला के बीच लक्कड़ी से लदे ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी.

मौके पर भेजी थी सात एंबुलेंस

टक्कर लगने के बाद टाटा-एस गड्ढों में जाकर पलट गया और आधी रात को चीख पुकार मच गई. इस दौरान हाईवे से गुजर रहे कुछ वाहन चालकों ने घायलों की मदद की. बाद में नरवाना पुलिस ने 7 एंबुलेंस मौके पर भेजी और फिर नरवाना के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया. यहां पर 7 लोगों को मृत घोषित किया गया. वहीं, गंभीर घायलों को अग्रोहा रेफर किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *