TIND vs SL: ये नाइंसाफी है… रियान पराग को मिली जगह, अभिषेक-गायकवाड़ हुए बाहर, BCCI पर भड़के फैंस

BREAKING Creation Home LIVE Other Sports खेल

बीसीसीआई पर भड़के फैंस. (BCCI/X)
बीसीसीआई पर भड़के फैंस. (BCCI/X)

श्रीलंका दौरे के लिए टी20 टीम में ऋतुराज गायकवाड़ और अभिषेक शर्मा को जगह नहीं मिली है. जबकि हाल में उन्होंने जिम्बाब्वे …अधिक पढ़ें

संबंधित खबरें

नई दिल्ली. श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है. सूर्यकुमार यादव टी20 टीम के कप्तान बनाए गए हैं. तो वहीं, रोहित शर्मा और विराट कोहली की वनडे टीम में वापसी हुई है. रोहित शर्मा ही वनडे टीम की कमान भी संभालेंगे. इस दौरे के लिए टी20 टीम में ऋतुराज गायकवाड़ और अभिषेक शर्मा को जगह नहीं मिली है. जबकि हाल में उन्होंने जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया था. वहीं, रियान पराग को टीम में मौका मिला है. फैंस इससे खुश नहीं हैं. वह इसपर लगातार रिएक्ट कर रहे हैं.

एक फैन ने ऋतुराज गायकवाड़ की फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा,” यह पहली बार नहीं है जब उन्हें भारतीय टीम में नाइंसाफी का सामना करना पड़ा है, यह अंडर-19 टीम के चयन के बाद से ही हो रहा है.”

https://platform.twitter.com/embed/Tweet.html?creatorScreenName=news18india&dnt=false&embedId=twitter-widget-0&features=ey

एक दूसरे फैन ने लिखा,” ऋतुराज गायकवाड़ और अभिषेक शर्मा के लिए वाकई बुरा लग रहा है. वे वाकई रियान पराग से ज़्यादा के हकदार हैं, पर मजे तो भाई गिल के हैं.”

एक अन्य यूजर ने लिखा,” ऋतुराज गायकवाड़ और अभिषेक शर्मा का चयन नहीं हुआ है. लेकिन रियान पराग को दोनों प्रारूपों में चुना गया है. ऐसा लग रहा मैं इस अलग दुनिया हूं.

टीम इंडिया (Team India) की जिम्‍बाब्‍वे में 5 टी20I मैचों की सीरीज के बाद अभिषेक चर्चा के केंद्र बने थे. शुभमन गिल के नेतृत्‍व वाली नईनवेली भारतीय टीम के मेंबर अभिषेक ने 5 मैचों में भले ही 31 के औसत से 124 रन बनाए लेकिन उन्‍होंने यह रन 174.64 का स्‍ट्राइक रेट से ठोके. डेब्‍यू मैच में 0 पर आउट होने के बाद उन्‍होंने दूसरे मैच में 46 गेंदों पर शतक (7 छक्‍के और आठ चौके) जड़ते हुए दमदार वापसी की थी.

भारतीय टी20 टीम: सूर्यकुमार यादव (कप्तान), शुभमन गिल (उप कप्तान), यशस्वी जयसवाल, रिंकू सिंह, रियान पराग, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, हार्दिक पंड्या, शिवम दुबे, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, खलील अहमद, मोहम्मद सिराज.

Tags: Abhishek SharmaIndia vs SrilankaRiyan paragRuturaj gaikwad

FIRST PUBLISHED : July 19, 2024, 07:03 IST

NEWS18 INDIA

 व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

भारत में नवीनतम जर्मन हियरिंग एड की कीमत कितनी होनी चाहिए, यहाँ जानेHear.com|

Sponsored

Shooter Action MMOCheck out the new Crossout 2.0 for free. Discover PvP and PvE in our upgraded Action MMO. Countless unique Vehicles, PvE and PvP, Trading. Are you ready? Destroy vehicles your opponent took hours to craft and enjoy. Join now for FreeCrossout|

SponsoredPlay Now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *