दून अस्पताल में हाई वोल्टेज ड्रामा! चौथी मंजिल पर चढ़ा युवक, मचा हड़कंप

Uncategorized

युवक का कहना है कि जब तक उसका मोबाइल नहीं मिलेगा तब तक वह भवन से नीचे नहीं उतरेगा. घटना की सूचना पर अस्पताल प्रशासन और …अधिक पढ़ें

संबंधित खबरें

देहरादून. उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के दून मेडिकल कॉलेज अस्पताल की चौथी मंजिल में शुक्रवार को एक युवक चढ़ गया और हाई वोल्टेज ड्रामा करने लगा. वह नीचे कूदने की धमकी देने लगा. मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे कड़ी मशक्कत करने के बाद उतारा. दरअसल, एक युवक अस्पताल की चौथी मंजिल पर चढ़कर हंगामा करने लगा. देखते ही देखते भीड़ जमा हो गई. बताया जा रहा है कि युवक का मोबाइल अस्पताल में किसी ने चोरी कर लिया था.

युवक का कहना है कि जब तक उसका मोबाइल नहीं मिलेगा तब तक वह भवन से नीचे नहीं उतरेगा. घटना की सूचना पर अस्पताल प्रशासन और पुलिस टीम मौके पर पहुंची करीब दो घंटे चले ड्रामे के बाद युवक को पुलिस ने पकड़कर नीचे उतारा.

लखीमपुर खीरी का है युवक
सिटी मजिस्ट्रेट प्रत्यूष सिंह ने बताया कि युवक उत्तरप्रदेश के लखीमपुर खीरी का रहने वाला युवक जिसका नाम हर्ष है. वह देहरादून घूमने आया था. अचानक तबीयत खराब होने पर उसे दिक्कत महसूस हुई. उसे कोई शख्स एम्बुलेंस दून अस्पताल लेकर आया. युवक की तबीयत खराब होने से उसे अपने फोन का ध्यान नहीं रहा. वह शख्स दोनों फोन लेकर नौ दो ग्यारह हो गया. युवक को पता चलने पर उसने हंगामा शुरू कर दिया जिसे 2 घंटे बाद नीचे उतार लिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *