बार में 18000 की पी शराब, फिर दोस्तों के साथ… BMW से रफ्तार का कहर मचाने से पहले क्या कर रहा था मिहिर

Uncategorized

मुंबई में रविवार को बड़ी दर्दनाक घटना सामने आई, जिसे लेकर महाराष्ट्र सहित देशभर के लोगों में गुस्सा देखा जा रहा है. यहां एक तेज रफ्तार BMW कार ने स्कूटी पर जा रहे पति-पत्नी को कुचल दिया. इस हादसे में महिला की मौत हो गई, जबकि वह शख्स बुरी तरह घायल है. सड़क पर रफ्तार का कहर मचाने के बाद आरोपी मिहिर शाह भाग निकला और अब तक फरार है. मुंबई पुलिस ने अब उसके खिलाफ लुक आउट सर्कुलर (एलओसी) जारी किया है.

24 साल का मिहिर मुंबई से सटे पालघर जिले के शिवसेना (शिंदे गुट) के नेता राजेश शाह का बेटा है. CNN-News18 को मिहिर का एक सीसीटीवी फुटेज मिला है, जो घटना से ठीक पहले का बताया जा रहा है. इसमें मिहिर रविवार सुबह एक बार के बाहर अपने दोस्तों के साथ कार में बैठते हुए देखा जा सकता है. वहीं से निकलने के बाद उनकी बीएमडब्लू कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी थी.

इस सीसीटीवी फुटेज में मिहिर मर्सिडीज कार के अंदर पैसेंजर सीट पर बैठाता हुआ दिखाई दे रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि मिहिर ड्राइवर की सीट पर नहीं बैठा था. पुलिस को शक है कि हादसे के समय मिहिर शराब के नशे में था, क्योंकि घटना से कुछ घंटे पहले उसे जुहू इलाके के एक बार में देखा गया था.

News18 हिन्दी को जुहू के ग्लोबल तापस बार का एक बिल भी मिला है, जहां आरोपी और उसके दोस्त घटना से पहले गए थे. उन्होंने कुल 18,730 रुपये का बिल चुकाया था. वहीं इंडिया टुडे ने अपनी एक रिपोर्ट में इस बार के मालिक करण शाह से हवाले से बताया है कि मिहिर अपने चार दोस्तों के साथ बार में आया था. वे सभी रात 1:40 बजे बिल चुकाने के बाद मर्सिडीज कार में सवार होकर चले गए.

बता दें कि वर्ली कोलीवाड़ा की रहने वाली 45 साल की कावेरी नखवा रविवार को सुबह करीब 5.30 बजे अपने पति प्रदीप के साथ डॉ. एनी बेसेंट मार्ग से गुजर रही थीं, तभी बीएमडब्ल्यू कार ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी. पुलिस ने बताया कि कार उस महिला को टक्कर मारने के बाद 2 किलोमीटर से अधिक दूरी तक घिसटती चली गई. इसके बाद महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस अधिकारी के अनुसार, हादसे के बाद आरोपी बांद्रा-वर्ली सी लिंक की ओर भाग गया. उन्होंने बताया कि आरोपी अपनी कार और बगल वाली सीट पर बैठे ड्राइवर राजऋषि बिदावत को बांद्रा इलाके में कला नगर के पास छोड़कर फरार हो गया. वर्ली पुलिस ने मिहिर के पिता राजेश शाह और ड्राइवर बिदावत को हादसे के बाद भागने में मिहिर की मदद करने के आरोप में रविवार को गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया कि कार का मालिक राजेश शाह है.

पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘चूंकि मिहिर शाह के देश से भागने की आशंका है, इसलिए मुंबई पुलिस ने रविवार शाम उसके खिलाफ एलओसी जारी किया.’ उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी की तलाश तेज कर दी है और उसका पता लगाने के लिए छह टीमें गठित की हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *