अघोषित बिजली कटौती के विरोध में विद्युत वितरण निगम का भाजपाइयों ने किया घेराव

Creation Economic News Home Lifestyle Uncategorized

आपणी आवाज़—

शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी कोटा देहात के सांगोद नगर में जिला अध्यक्ष मुकुट नागर के नेतृत्व में अघोषित बिजली कटौती के विरोध में विद्युत वितरण निगम विभाग सांगोद पर अधिशासी अभियंता का घेराव किया और चेतावनी दी की आगामी 7 दिनों में बिजली की समस्या दूर नहीं हुई तो सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता धरना देंगे।

भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता दोपहर 12 बजे चैतन्य हनुमान मंदिर पर एकत्रित हुए वहां से जुलूस के रूप में जिला अध्यक्ष मुकुट नागर के साथ राजस्थान सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए गांधी चौराहा ,जोलपा रोड, विद्युत निगम कार्यालय पहुंचे और जमकर नारेबाजी की। अधिशासी अभियंता की अनुपस्थिति में सहायक अभियंता प्रमोद यादव को ज्ञापन सौंपा। किसानों व कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष नागर ने कहा कि किसानों को मुफ्त में बिजली देने वाली सरकार 6 घंटे के नाम पर 2 घंटे भी बिजली नहीं दे पा रही है सिंगल फेज 24 घंटे सप्लाई की जगह रात भर कई घंटे बिजली बंद रहती है। गांव में किसानों को अंधेरों में जीवन यापन करना पड़ रहा है और गहलोत जी कहते हैं कि किसानों को 2000 यूनिट बिजली फ्री देंगे जब बिजली नहीं है तो फ्री बिजली कहा मुनासिब होगी। किसान महंगे दामों पर मजदूर करके खेतों पर पानी की फसल में पिलाई करता है परंतु बिजली पर्याप्त नहीं होने कारण फसलें सूखने की कगार पर जा रही है।  जिलाध्यक्ष मुकुट नागर ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि 7 दिन में अगर बिजली व्यवस्था दुरुस्त नहीं हुई तो भारतीय जनता पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता बिजली विभाग कार्यालय के बाहर धरना देकर बैठ जाएंगे।

यह रहे मौजूद:–

इस दौरान जिला उपाध्यक्ष देवकीनंदन राठौड़, नगर अध्यक्ष गोपाल सोनी, बपावर अध्यक्ष कृष्णमुरारी यादव, निकाय प्रकोष्ठ प्रदीप सोनी, विधानसभा विस्तारक मयंक तिवारी, महामन्त्री प्रेम गौत्तम, गणेश सुमन, बुद्धिप्रकाश राठौर, अंकित विजय, चंद्रप्रकाश खंगार, युवा मोर्चा अध्यक्ष मुरारी मेहता, मनोज सुमन, जितेन्द्र नागर, महामन्त्री किशन गुर्जर, उपाध्यक्ष विनोद गुर्जर, जिला कार्यसमिति सदस्य रमेश रोड़ा, रमेश सुमन, उपाध्यक्ष अरविन्द सुमन, ओबीसी मोर्चा मुकेश सुमन, चेतराम नागर आदि कई भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *