Dehradun News: शौक पड़ा भारी, मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के सामने मुंह में गुटखा दबाए पहुंचे पटवारी, हो गया एक्शन

Uncategorized

Uttarakhand News: उत्तराखंड के ऋषिकेश में मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल पटवारी पर भड़क गए. दरअसल, एक कार्यक्रम के दौरान पटवार …अधिक पढ़ें

संबंधित खबरें

देहरादून. उत्तराखंड से एक ऐसा हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, यहां पटवारी एक कार्यक्रम में मुंह के गुटखा दबाए मंत्री के सामने पहुंच गए. पटवारी की हरकत देखकर मंत्री जमकर नाराज हुए. इसके बाद मंत्री ने पटवारी पर एक्शन का ऑर्डर दे दिया. पूरा मामला ऋषिकेश का बताया जा रहा है. यहां ‘सरकार जनता के द्वार’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल भी मौजूद थे और जनता की समस्याओं की सुनवाई कर रहे थे.

कार्यक्रम के बीच एक पटवारी गुटखा चबाते हुए मंत्री के सामने पहुंचे गए. फिर क्या था, पटवारी की हरकत देखकर मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल आग बबूला हो गए. गुस्से से तमतमाए मंत्री बोले, गुटखा थूको, फिर गुटखबाज पर एक्शन लो.

युवक ने की पटवारी की शिकायत

बता दें कि ‘सरकार जनता के द्वार’ कार्यक्रम में एक युवक ने पटवारी की शिकायत कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल से की थी. युवक ने आरोप लगाते हुए कहा कि पटवारी कभी भी लोगों को फोन नहीं उठाते. ना ही लोगों की समस्या को सुनते हैं. इसके बाद कैबिनेट मंत्री पटवारी से सवाल करने लगे. इस दौरान पटवारी मुंह में मजे से गुटखा चबाते रहे.

ये भी पढ़ें: VIDEO: पुल से लटका रहा 10 फीट लंबा अजगर, बकरी को बनाया शिकार, दंग रह गए लोग

पटवारी की इस हरकत पर मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल भड़क गए. इसके बाद मंत्री ने पटवारी को जमकर फटकार लगाई. बड़ा एक्शन लेते हुए मंत्री ने पटवारी का ट्रांसफर करने का भी निर्देश दे दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *