Faridabad News: ‘गिरने दो, मेरा रोज का काम है’, सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर ने टक्कर मारी, फिर गाड़ी भी नहीं रोकी

Uncategorized

Faridabad News: हरियाणा के फरीदाबाद का यह मामला 25 फरवरी का है. पुलिस ने अब स्वत संज्ञान लेकर एफआईआर दर्ज की है. आरोपी …अधिक पढ़ें

संबंधित खबरें

फरीदाबाद. सोशल मीडिया पर चर्चित होने और व्यूज और लाइक की होड़ ने इंसानों को असंवेदनशील बना दिया है. ताजा मामला हरियाणा से सामने आया है, जिसमें एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर ने तेज रफ्तार से कार चलाने के बाद बाइक को साइड से टक्कर मार कर गिराया दिया और फिर फिर असंवेदनशीलता दिखाते हुए कार भी नहीं रोकी. अब इस घटना का वीडियो वॉयरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

दरअसल, हरियाणा के जिले फरीदाबाद का यह मामला है. सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर ने तेज गति से गाड़ी चलाते बाइक को साइड से हिट किया. फिर, जब उसके साथ बेटी युवती ने उसे टोका तो कहने लगा, ”गिरने दो, यह तो मेरा रोज का काम है’. अब यह वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में एक लड़की भी नजर आ रही है, जो कि टक्कर मारने के बाद सॉरी-सॉरी कह रही है. वीडियो को गाड़ी में ही बैठे उनके किसी साथी ने बनाया है.

पुलिस ने बताया कि यह मामला 25 फरवरी का है और इस मामले में पुलिस ने अब स्वत संज्ञान लेकर एफआईआर दर्ज कर रही है. फिलहाल, अब पुलिस बाइक सवार की तलाश कर रही है आरोपी की पहचान बल्लभगढ़ की चावला कॉलोनी में रहने वाला रजत दलाल के तौर पर हुई है. वह एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर है और आमतौर पर अपने इसी तरह के वीडियो बनाकर फेमस होना चाहता है.

डीसी ने किया था ट्वीट

पुलिस प्रवक्ता यशपाल ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. इससे पहले, फरीदाबाद के डीसी विक्रम सिंह ने वायरल वीडियो के आधार पर X हैंडल पर फरीदाबाद ट्रैफिक पुलिस से इस मामले में तुरंत संज्ञान लेने के निर्देश दिए थे और फिर पुलिस हरकत में आई और वायरल वीडियो के आधार पर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्जकर तलाश शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *