Hisar News: ‘ऑफिस में आज पार्टी है कोई न आए’, सरकारी अफसर ने फरमान किया जारी, अब DC ने मांगा जवाब

Uncategorized

जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय से पत्र वायरल.
जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय से पत्र वायरल.

Hisar Latest News: हरियाणा के हिसार डीईईओ कार्यालय का एक पत्र सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल पत्र में हि …अधिक पढ़ें

संबंधित खबरें

हिसार. हरियाणा के हिसार में जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय ने सभी खंड शिक्षा अधिकारी को आदेश दिए हैं. आदेश में कहा है कि आज 30 अगस्त को उनके कार्यालय में रिटायरमेंट पार्टी चल रही है, इसलिए कोई भी कर्मचारी और अधिकारी कार्यालय में न आए. अर्जेंट काम होने पर ही आएं, वर्ना कार्यालय आकर दखलंदाजी न करें. कार्यालय में जगह नहीं है, इसलिए आदेश का पालन करें. जिसके बाद आदेश का पत्र सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. अब DC प्रदीप दहिया ने वायरल पत्र पर सुपरिंटेंडेंट अजमेर सिंह को नोटिस जारी कर 2 दिन के भीतर जवाब मांगा है.

डीईईओ कार्यालय द्वारा समस्त खंड शिक्षा अधिकारियों को एक पत्र जारी किया गया है, जिसमें जगदीश राय के वीआरएस की जानकारी दी गई है. जगदीश राय 31 अगस्त 2024 को वीआरएस हो रहे हैं और उनके सम्मान में 30 अगस्त 2024 को डीईईओ कार्यालय में विदाई पार्टी का आयोजन किया जा रहा है. पत्र में कहा गया है कि सभी खंड शिक्षा अधिकारियों को आदेशित किया जाता है कि वे अपने अधीनस्थ विद्यालयों से संबंधित कर्मचारियों/अधिकारियों को दिशा निर्देश दें कि 30 अगस्त को सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक यदि कोई अर्जेंट वर्क हो तो ही कार्यालय प्रवेश करें. अन्यथा कार्यालय में उपस्थित होकर विदाई पार्टी में दखलंदाजी न करें. कार्यालय में जगह कम है इसलिए आप इसका पालना करें.

गाजियाबाद में मिलीं 46 लाख की घड़ी, ब्रांड देख पुलिस रह गई हक्की बक्की, अब 2.5 करोड़ पर नजर

पत्र के वायरल होने के बाद डीसी प्रदीप दहिया ने सोशल मीडिया पर वायरल पत्र के बाद सुपरिंटेंडेंट अजमेर सिंह को एक नोटिस जारी किया है. जिसमें लिखा है कि सोशल मीडिया के माध्यम से एक पत्र मिला है, जिसमें हिसार खंड जिला अधिकारी को आदेश जारी किए गए हैं कि वह 30 तारीख को कार्यालय में न आए. उन्होंने आगे कहा कि इस पर आप अपना जवाब 2 दिन के अंदर दें और बताए कि किस अधिकार के तहत आपने यह पत्र जारी किया है. इस जवाब जरूर दें नहीं को आप पर कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *