Sonipat News: 7 साल पुरानी चुनावी रंजिश, 3 बाइक सवार बदमाश, पूर्व महिला सरपंच के पति को गोलियों से किया छलनी

Uncategorized

Sonipat Crime: सोनीपत में वारदात की सूचना मिलते ही मोहाना थाना और क्राइम ब्रांच की टीमें मौके पर पहुंची. अनिल को घायल ह …अधिक पढ़ें

संबंधित खबरें

सोनीपत. हरियाणा का सोनीपत जिला अपराध की राजधानी बनाता हुआ नजर आ रहा है. पुलिस  अपराध पर लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रही है. एक बार फिर से सोनीपत के गांव मोहाना में अनिल नाम के शख्स को बाइक सवार तीन बदमाशो ने ताबड़तोड़ गोलियां मारीं.

अनिल को घायल अवस्था में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है और पुलिस मामले की गंभीरता से जांच में जुटी है.

दरअसल, सोनीपत के मोहाना गांव का यह माला है. साल 2016 में चुनावी रंजिश के चलते गांव की पूर्व सरपंच पिंकी के पति अनिल को गोलियां मारी गई. बाइक सवार तीन बदमाशो ने उन्हें गोलियों से छलनी कर दिया. अनिल पर बदमाशों ने कई राउंड फायर किए और उन्हें चार गोलियां लगी, यह पूरी वारदात गांव जाजी और मोहाना के बीच से गुजर रही माइनर पर हुई है. वारदात की सूचना मिलते ही सोनीपत में सनसनी फ़ैल गई.

वारदात की सूचना मिलते ही सोनीपत मोहाना थाना और क्राइम ब्रांच की टीमें मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई.

2016 से चुनावी रंजिशः महिला 

पूर्व सरपंच पिंकी ने बताया कि गांव के ही रहने वाले लोगों के साथ चुनावी रंजिश चल आ रही है और अनिल पर हमला हुआ है. साल 2016 में मुझे भी गोली मारी गई थी, तब मेरा देवर मेरे साथ था. उस हमले में एक दूसरी पार्टी के शख्स की मौत भी हो गई थी. मोहाना थाना प्रभारी अरुण कुमार ने बताया कि गांव मोहाना और जाजी के बीच माइनर पर अज्ञात हमलावरों ने अनिल पर गोलियां चलाई हैं और अनिल को चार गोलियां लगीं है, जिसका इलाज चल रहा है, और मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *