Team India: 3 दिन में 4 मैच, धमाकेदार होने वाला है वीकेंड, महिला-पुरुष दोनों टीम एक ही दिन मैदान पर…

BREAKING Creation Home क्रिकेट खेल दिल्ली देश भारत

भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए अगले 3 दिन धमाकेदार होने वाले हैं. इन तीन दिनों में भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम 2 मैच खेलने वाल …अधिक पढ़ें

संबंधित खबरें

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए अगले 3 दिन धमाकेदार होने वाले हैं. इन तीन दिनों में भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम 2 मैच खेलने वाली है. सूर्यकुमार यादव की अगुवाई में टीम इंडिया श्रीलंका से भिड़ेगी. अगर एशिया कप के सेमीफाइनल में उलटफेर नहीं होता है तो भारतीय महिला टीम भी 3 दिन में दो मैच खेलेगी. आइए जानते हैं कि ये चारों मैच कब और किससे होने हैं.

भारत की महिला और पुरुष क्रिकेट टीम दोनों ही इस समय श्रीलंका में हैं. महिला टीम एशिया कप में हिस्सा ले रही है, जिसके सेमीफाइनल मुकाबले तय हो चुके हैं. भारतीय महिला टीम का शुक्रवार को सेमीफाइनल में बांग्लादेश से मुकाबला होना है. यह मैच दोपहर दो बजे से खेला जाएगा. इसी दिन पाकिस्तान और श्रीलंका की महिला टीमें शाम 7 बजे से दूसरे सेमीफाइनल में भिड़ेंगी. टूर्नामेंट का फाइनल रविवार को दोपहर 3 बजे से खेला जाएगा. अगर भारतीय टीम सेमीफाइनल जीत लेती है तो वह रविवार को खिताबी मुकाबले में मैदान पर उतरेगी.

IND vs SL T20: श्रीलंका को टीम घोषित करते ही लगा बड़ा झटका, अचानक बाहर हो गया ‘बेस्ट पेसर’

भारतीय पुरुष टीम भी इस समय श्रीलंका में है. नए कोच और कप्तान की अगुवाई में भारतीय टीम शनिवार को श्रीलंका से पहला टी20 मैच खेलेगी. भारत और श्रीलंका की टीमें 24 घंटे बाद रविवार को फिर आमने सामने होंगी. ये दोनों ही मैच शाम 7 बजे (भारतीय समय) शुरू होंगे.

स्पष्ट है कि रविवार को भारतीय पुरुष टीम का मैच तो है ही. महिला टीम के भी मैदान पर उतरने की पूरी संभावना है. अगर ऐसा होता है तो भारतीय क्रिकेटप्रेमियों को दोपहर 3 बजे से महिला टीम और शाम 7 बजे से पुरुष टीम के मुकाबले देखने को मिलेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *