खेत को खेत की ही बाढ़ खाए और भरत सिंह चुप बैठ जाए यह संभव नहीं– विधायक सिंह

Creation Economic News Enterainment Gadget Home Lifestyle

विशाल आमसभा में राज्य सरकार पर जमकर बरसे विधायक सिंह

आपणी आवाज—-

रविवार को पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जन्म जयंती के अवसर पर कस्बे के निकटवर्ती कनवास में विधायक भरत सिंह के नेतृत्व में विशाल जनसभा का आयोजन किया गया। आम सभा में हजारों की तादाद में जन हुजूम मौजूद रहा। हजारों की तादाद में मौजूद जनहुजूम के बीच विधायक भरत सिंह ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह अहंकारी बताया साथ ही सचिन पायलट पर भी तंज कसते हुए कहा कि वह इस सभा में आने का साहस नहीं कर पाए लेकिन फिर भी वह उन युवाओं के लिए मांग करते हैं कि राजस्थान में मुख्यमंत्री पद हेतु किसी युवा को ही मौका मिले। विधायक सिंह ने सचिन पायलट पर तंज कसते हुए कहा की पायलेट साब आप मैदान छोड़ भागे, लेकिन आप के पिता राजेश पायलट हमारे साथ है|

विधायक भरत सिंह ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर तंज कसते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी को मैं रूपी अहंकार की हवा लग चुकी है तथा मैंने यह किया, मैंने वह किया आदि के माध्यम से अपने अहंकार का परिचय आए दिन देते रहते हैं। वही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए विधायक सिंह ने कहा कि 2014 में जब प्रधानमंत्री चुनाव जीतकर आए तो उन्होंने सांसदों को संबोधित करते हुए कहा था कि आप यह मत सोचना कि आप चुनाव जीत कर आए हैं आपकी स्थान पर यदि कोई और भी चुनाव लड़ता तो वह भी चुनाव जीत जाता। विधायक भरत सिंह ने कहा कि अहंकार की भाषा किसी को शोभा नहीं देती है। आप जनता द्वारा चुने गए जनप्रतिनिधि है। प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री में इस प्रकार का अहंकार शोभा नहीं देता है। वही विधायक भरत सिंह ने राज्य सरकार पर चुटकी लेते हुए कहा कि खेत को खेत की ही बाढ़ खाए और भरत सिंह चुप बैठ जाए यह संभव नहीं। 

खान की झोपड़िया ही मांगी है कोई 100 गांव की जागीर नहीं– विधायक सिंह

विधायक भरत सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी कहते हैं कि आप मांगते मांगते थक जाओगे पर मैं देते-देते नहीं थकूंगा जो की सरासर झूठ है। मैं सच्चाई के मार्ग पर चलता हूं तथा स्वार्थ की राजनीति मेने नहीं की है। मैंने खान की झोपड़िया गांव को कोटा जिले में शामिल करने की मांग की थी जो भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पूरी नहीं कर पाए हैं। मैंने केवल कोटा जिले में खान की झोपड़िया गांव मांगा है कोई 100 गांव की जागीर नहीं।

गहलोत जिंदाबाद के नारे लगवाउंगा परंतु गृहमंत्री मुर्दाबाद के नारे भी में ही लगवाऊंगा– विधायक सिंह

विधायक भरत सिंह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जब कोटा आएंगे तब अशोक गहलोत जिंदाबाद के नारे लगवाऊंगा लेकिन गृहमंत्री मुर्दाबाद के नारे भी में ही लगाऊंगा क्योंकि एससी एसटी के लोगों पर जुल्म हुआ है और उसकी फाइल बतौर गृहमंत्री मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दबा रखी है। दो कौड़ी की फाइल सीआईडी सीबी में निस्तारण के चक्कर में अटका रखी है जबकि गहलोत ने खुद निर्देश दिया है कि 60 दिन में फाइल का निस्तारण हो जाना चाहिए। क्योंकि इस मामले में मंत्री प्रमोद जैन भाया की लाडली बारां की पूर्व महिला जिला अध्यक्ष प्रियंका नंदवाना को बचाना है। मुझे क्षेत्र के लिए आवाज उठानी है, में उठाऊंगा। ऐसे चुपचाप बैठने से एमएलए बनने का कोई मतलब नहीं है।

• हजारों की तादाद में पहुंचे कार्यकर्ता–

कनवास में आयोजित जनसभा के पहले विशाल रैली भी निकाली गई तथा कार्यक्रम के साथ कनवास में बने महात्मा गांधी स्टेडियम का भी लोकार्पण किया गया। भरत सिंह ने कहा कि यह भीड़ बुलाई नहीं गई है स्वयं लोग आए हैं। कार्यक्रम में कांग्रेस देहात जिला अध्यक्ष भानुप्रताप सिंह, बूंदी के पूर्व जिला प्रमुख राकेश बोयत, बारां के पूर्व जिला प्रमुख भारत मारण, पीसीसी सदस्य जय मीणा सहित कई नेता मंच पर मौजूद रहे। वहीं कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष पूजा सिंह व पूर्व ब्लाक अध्यक्ष कुशलपाल सिंह, नगर पालिका अध्यक्ष कविता गहलोत, नगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मनोज सुवालका, पूर्व नगर अध्यक्ष राजेंद्र गहलोत के नेतृत्व में सांगोद नगर से सैकड़ो कार्यकर्ता कनवास की विशाल आम सभा में पहुंचे। कनवास की आम सभा में जाने के लिए सांगोद नगर के कार्यकर्ता काफी समय से तैयारी कर रहे थे। सांगोद नगर के सभी कांग्रेस कार्यकर्ता भी हाथों में झंडे बैनर लेकर नारे लगाते हुए आमसभा में गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *