शिक्षक दिवस पर जेएलएन एज्युकेशनल ग्रुप ने  किया 75 शिक्षकों, भामाशाहों एवं समाजसेवियों का सम्मान

Creation Economic News Enterainment Fashion Gadget Home

आपणी आवाज—

स्थानीय जेएलएन एज्युकेशनल ग्रुप द्वारा संचालित जेएलएन संस्कार एकेडमी एवं जवाहर पब्लिक स्कूल के संयुक्त तत्वाधान में शिक्षक दिवस के पावन अवसर पर शिक्षक सम्मान समारोह धूम धाम से मनाया गया। 

संस्था कॉर्डिनेटर अमन मिर्ज़ा ने जानकारी देते हुए बताया कि इस अवसर पर आयोजित समारोह के मुख्य अतिथी रमेश नागर सेवानिवृत्त अध्यापक उपस्थित रहे। समारोह की अध्यक्षता जेएलएन ग्रूप कि सचिव डॉ अशरफ़ बैग ने की। समारोह को सम्बोधित करते हुए संस्था निदेशक डॉ अशरफ़ बैग ने कहा कि मां बाप हमें दुनिया में आने का जरिया बनते है लेकिन एक शिक्षक हमें जीने का हुनर भी सिखाता है और राष्ट्र निर्माण में अपनी भूमिका निभाने योग्य बनाता है। निर्माताओं और उच्च अदेशों के प्रतीक समस्त शिक्षक जगत को समर्पित है जो छात्र जीवन में विकास त्याग और समपर्ण की जन्म मगर आधारशिला रखते है। श्रीमान रमेश जी नागर भाषण में ने कहा कि शिक्षक एक कुम्हार की भांति होता है जो अपने शिष्यों को सुंदर एवं सुशोभित आकार प्रदान करता है। संस्था को ऑर्डिनेटर अमन मिर्ज़ा ने सभी अतिथियों का स्वागत एवं सम्मान करते हुए अपने भाषण में कहां कि सांगोद नगर शिक्षा नगरी के साथ साथ भामाशाहों एवं समाज सेवकों की नगरी है।कार्यक्रम का संचालन जवाहर पब्लिक स्कूल के अध्यापक महावीर नागर ने किया। 

तरुण भारती में भी मनाया शिक्षक दिवस–

स्थानीय विद्यालय तरुण भारती सीनियर सेकेंडरी स्कूल में डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जन्मदिवस को स्थानीय विद्यालय में शिक्षक दिवस के रूप में मनाया गया। कार्यक्रम की शुरुआत में विद्यालय निदेशक गजानंद गौड, प्रधानाचार्य उग्रसेन मेहता द्वारा मां सरस्वती का दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का विधिवत रूप से शुभारंभ किया गया। कार्यक्रम में छात्र व छात्राओं के द्वारा टीचर्स का स्मृति चिन्ह भेट करके सम्मान किया एवं कार्यक्रम का संचालन श्री महावीर मेहता के द्वारा किया गया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *